बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नहर में पलटी अनियंत्रित कार, बाल-बाल बचे कार सवार

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले में एक कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. यह हादसा जिले के फत्तेपुर गांव के पास हुआ. मौके पर पहुंचे गांव वालों की मदद से सभी कार सवार को बाहर निकाला गया.

By

Published : Jan 27, 2021, 8:28 AM IST

पलटी कार
पलटी कार

चन्दौली/रोहतास :सदर कोतवाली क्षेत्र के फत्तेपुर गांव के पास उस वक्त बड़ा हादसा टल गया, जब एक कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों की मदद से सभी कार सवार को बाहर निकाला गया. इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ और सभी लोग बाल-बाल बच गए.

कार में सवार थे 4 लोग

बिहार के सासाराम निवासी स्विफ्ट डिजायर कार से चन्दौली-चकिया मार्ग से गुजर रहे थे. तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई. कार नहर में पलटता देख मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई. कार में सवार बिहार के सासाराम जिले के शिवसागर के रहने वाले 4 लोग विंध्यांचल सिंह, अनीता सिंह, अंश सिंह और सलीम को रेस्क्यू कर बचाया गया. हादसे में सभी लोग बाल-बाल बच गए.

ये भी पढ़ें-धान से लदे ट्रैक्टर को दिनदहाड़े अपराधियों ने लूटा, भागने के दौरान पलटा ट्रैक्टर

प्राथमिक उपचार के बाद मिली छुट्टी

कार सवार सभी लोग सासाराम से कांटा स्थित प्राथमिक विद्यालय जा रहे थे. इस दौरान कार लेफ्ट कर्मनाशा नहर में पलट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी कार सवार लोगों को जिला अस्पताल भेजवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उन्हें छुट्टी दे दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details