बिहार

bihar

रोहतास में अलग-अलग हादसों में 2 की मौत, एक की सड़क दुर्घटना में गई जान, दूसरे ने करंट से झुलसकर तोड़ा दम

By

Published : Feb 5, 2022, 11:00 PM IST

रोहतास के शिवसागर में ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत (Youth Died In Road Accident In Rohtas) हो गई. वहीं, डिहरी इलाके में करंट की चपेट में आने से एक और युवक ने दम तोड़ दिया. पढ़ें पूरी खबर..

दुर्घटना में गई जान
दुर्घटना में गई जान

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले में शनिवार को अलग-अलग हादसों में दो लोगों की मौत (Two Youth Died In Rohtas) हो गई. पहली घटना शिवसागर इलाके की है, जहां ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं, दूसरी घटना डिहरी मुफस्सिल इलाके की है, जहां करंट की चपेट में आने से 30 साल के युवक की जान चली गई.

इसे भी पढ़ें- पटना के बिहटा में भीषण सड़क हादसा, 3 वाहनों की टक्कर में 1 की मौत, 6 घायल

पहली घटना के बारे में बताया जाता है कि शिवसागर इलाके के एनएच पर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है. उसे इलाज के लिए सासाराम के सदर अस्पताल स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

मृतक की पहचान शिवसागर थाना क्षेत्र के चंदवा के रहने वाले अयोध्या प्रसाद गुप्ता के पुत्र रजनीश कुमार उर्फ टाइगर के रूप में हुई है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- बेगूसराय में अनियंत्रित ट्रक ने तीन दोस्तों को मारी ठोकर, 1 की घटनास्थल पर मौत, 2 जख्मी

इधर, डिहरी मुफस्सिल इलाके में चकिया टोला के रहने वाले हरिकिशन राम का 30 साल का पुत्र कामता राम खेत पटाने के लिए बोरिंग चालू करने गया था. इसी दौरान करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गया. लोगों ने उसे सासाराम सदर अस्पताल लाया, लेकिन तब तक उसने दम तोड़ दिया था. घटना के बाद दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details