बिहार

bihar

By

Published : Mar 14, 2021, 9:00 PM IST

ETV Bharat / state

ट्रैक्टर ले जाने को लेकर आपस में भिड़े दो पक्ष, 3 पुलिसकर्मी सहित दर्जनों घायल

रोहतास के डिहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में दो पक्षों के बीच ट्रैक्टर ले जाने को लेकर विवाद हो गया. वहीं, विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई. जिसमें तीन पुलिसकर्मी सहित दर्जनों ग्रामीण घायल हो गये.

डिहरी मुफस्सिल थाना
डिहरी मुफस्सिल थाना

रोहतास: डिहरी मुफस्सिल थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर ले जाने को लेकर विवाद हो गया. जिसमें दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें लगभग एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस पर भी लोगों ने रोड़ेबाजी कर दी. जिससे तीन पुलिस कर्मी घायल हो गये. आनन-फानन में सभी घायलों को इलाज एनएमसीएच जमुहार लाया गया.

ट्रैक्टर ले जाने के लेकर विवाद
जानकारी के मुताबिक डिहरी मुफस्सिल क्षेत्र के डेहरी पंचायत के भटौली गांव में बालू लदे ट्रैक्टर को ले जाने को लेकर दो पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए. इस दौरान पक्षों में जमकर मारपीट हुई. जिसमें तकरीबन एक दर्जन लोग घायल हो गये. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस पर भी उपद्रवियों ने रोड़ेबाजी करना शुरू कर दिया. जिससे तीन पुलिस कर्मी भी चोटिल हो गये.

क्विक रिस्पांस टीम तैनात
मारपीट की घटना के बाद इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. फिलहाल मौके पर क्विक रिस्पांस टीम को तैनात कर दिया गया है. पुलिस के वरीय अधिकारी मामले पर नजर बनाए हुए हैं.

ये भी पढ़ें- सरेआम बदमाशों ने छात्रों को पीटा, 3 युवक घायल, मारपीट का वीडियो वायरल

"घटना की जानकारी मिली है. दोनों पक्षों की ओर से लिखित आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. प्राथमिकी दर्ज कर दोषियों को गिरफ्तार किया जाएगा."-राजीव कुमार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details