बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: नोखा में लूटपाट करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

रोहतास के नोखा थाना क्षेत्र के जखनियां में हुई लूट की घटना में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. घटना में शामिल अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

By

Published : Feb 24, 2021, 8:27 AM IST

गिरफ्तार आरोपी
गिरफ्तार आरोपी

रोहतास: जिले के नोखा थाना क्षेत्र के जखनियां में दो दिन पूर्व हुई लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के पास से दो देसी कट्टा, छह कारतूस बरामद किया गया है. फिलहाल पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल अन्य आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें- सोना लूटकांड में 2 अपराधी गिरफ्तार, 1 किलो 287 ग्राम सोना जब्त

व्यापारी से हुई थी लूट
नोखा थाना अंतर्गत जख्नी पुल के समीप दो दिन पूर्व व्यापारी से हुई लूट की घटना में संलिप्त अपराधी विसर्जन पासवान उर्फ राहुल और अमन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उनके पास से लूट में इस्तेमाल की गई अपाचे बाइक और हथियार भी बरामद किये गए. दोनों अपराधियों ने अपना दोष स्वीकार किया है और अपने दो सहयोगियों के नाम भी बताये हैं. इसके साथ ही कई अन्य घटना में भी संलिप्त रहने की बात स्वीकारी है.

ये भी पढ़ें- RPF की टीम ने चोर गिरोह का किया पर्दाफाश, 5 गिरफ्तार

"सासाराम एसडीपीओ और लोक थानाध्यक्ष के द्वारा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पिछले दिनों सासाराम के एक व्यापारी के साथ जख्नी पुल के समीप लूटपाट की घटना को दोनों आरोपियों ने अपने साथियों के साथ अंजाम दिया था" -आशीष भारती, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details