बिहार

bihar

रोहतास: पुलिस वाहन से दो शराब तस्कर कैदी फरार, अधिकारियों में मचा हड़कंप

By

Published : Feb 12, 2022, 10:44 PM IST

रोहतास में (Crime in Rohtas) पुलिस वाहन से दो कैदी फरार हो गए. शराब के साथ दोनों कैदियों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस इनको लेकर कोर्ट में पेश करने जा रही थी, तभी रास्ते में दोनों कैदी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए.

पुलिस वाहन से दो कैदी फरार
पुलिस वाहन से दो कैदी फरार

रोहतास: बिहार के रोहतास में पुलिस वाहन से दो कैदी फरार (Two Prisoners Escaped in Rohtas) हो गए. नासरीगंज थाना के पुलिस वाहन से दो कैदी अकोढ़ी गोला बाजार स्थित मधुराम पुर मोड़ से फरार हो गए. दोनों कैदियों ने पुलिसकर्मियों को चकमा दे दिया और पुलिस वाहन से आसानी से उतर कर फरार हो गए. जब पदाधिकारी व पुलिस फोर्स की नजर पुलिस वाहन पर पड़ी तो उनके होश उड़ गए. वाहन में कैदी नहीं थे. रोहतास पुलिस फरार कैदियों की तलाश में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े-2000 रुपए में चोरों ने बेच दी रोहतास की 150 साल पुरानी धूप घड़ी.. पुलिस ने किया रिकवर

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस वाहन से जैसे ही कैदी गायब हुए, आनन फानन मे पदाधिकारी व पुलिसकर्मी दोनों कैदियों की खोजबीन करने लगे. दोनों कैदियों का अब तक कोई सुराग नहीं लग सका है. ऐसे में पुलिसकर्मियों ने अपने सीनियर अधिकारियों को सूचना दी. मामले की जानकारी मिलते ही वरीय अधिकारी के निर्देश पर अकोढ़ी गोला थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि नासरीगंज पुलिस ने हरिहर निवासी रूपेश चौधरी व आकाश कुमार को शराब के साथ गिरफ्तार किया था.

एसआई शेराज खान पुलिस बल के साथ दोनों कैदियों को पुलिस वाहन से न्यायालय में पेश करने के लिए ले जा रहे थे. इसी बीच दोनों कैदी पुलिस वाहन से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि फिलहाल आसपास के गांव में छापेमारी की जा रही है. जल्द ही दोनों कैदी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

ये भी पढ़े-रोहतास में 2 चोर भीड़ के हत्थे चढ़े, मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षित निकाला

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं. POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details