बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: ट्रैक्टर-ऑटो की भीषण टक्कर में दो की मौत, 5 घायल

इस घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Jan 23, 2020, 11:55 AM IST

file
file

रोहतास:जिले के शिवसागर थाना इलाके में नेशनल हाईवे पर ट्रैक्टर और ऑटो की भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में घटनास्थल पर ही दो लोगों की मौत हो गई. जबकि, पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पूरा मामला नेशनल हाईवे 2 पर गजौंधा गांव के पास का है.

जानकारी के मुताबिक गजौंधा गांव से लोग रोजाना की तरह आज भी सासाराम जा रहे थे. गांव से ही ऑटो में 11 लोग सवार होकर जैसे ही नेशनल हाईवे के घोरघट गांव के पास पहुंचे. वैसे ही रॉन्ग साइड से आ रहे बालू लदे ट्रैक्टर ने ऑटो में टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. जिसमें सवार 11 यात्रियों में से दो यात्रियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

रोहतास से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

प्रशासन की नाकामी
मृतक राजवंश पासवान सासाराम सिविल कोर्ट में काम करता था. जबकि दूसरा मृतक रमेश शर्मा सासाराम में मजदूरी का काम करता था. फिलहाल घायलों का इलाज सासाराम के सदर अस्पताल में किया जा रहा है. खास बात यह है कि ओवरलोडेड बालू लदे ट्रैक्टर से आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं. उसके बावजूद प्रशासन ओवरलोडेड बालू लदे वाहनों पर नकेल कसने में नाकाम साबित हो रहा है.

अस्पताल के बाहर जमा भीड़

ग्रामीणों ने क्या कहा
वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. लोगों का कहना है कि अगर बालू लदे वाहनों पर नकेल नहीं कसा जाएगा तो ऐसी कई और घटनाएं भी हो सकती हैं. ऐसे में प्रशासन को चाहिए कि इस तरह के ओवर लोडेड वाहनों के खिलाफ कार्रवाई करे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details