बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: हथियार के बल पर बदमाशों ने स्वास्थ्यकर्मी से लूटे 2 लाख 80 हजार

बाइक सवार दो लुटेरों ने स्वास्थ्यकर्मी से 2 लाख 80 हजार नगद रुपये लूट लिये. पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया.

By

Published : Jul 25, 2019, 10:46 PM IST

स्वास्थ्य विभाग कर्मी के साथ लूट

रोहतास:जिले में दो बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. इस वारदात में दो बाइक सवार ने हथियार के बल पर स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी से दिन-दहाड़े 2 लाख 80 हजार रुपये लूट लिये. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.
हथियार दिखाकर की लूट
लूट की घटनाएं आम हो गई हैं. आए दिन बाइक सवार अपराधी दिन-दहाड़े लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिला मुख्यालय सासाराम के करगहर मोड़ का है. जहां जिले के स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत बबन सिंह बैंक से पैसे निकाल कर आ रहे थे. तभी बाइक सवार दो लुटेरों ने हथियार के बल पर उनसे नगद 2 लाख 80 हजार रुपये लूट लिये. घटना के बाद नगर थाना पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए जांच शुरु कर दी है.

स्वास्थ्य विभाग कर्मी के साथ लूट
हिरासत में दो युवकपुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस पूछताछ कर रही है. मामले का खुलासा होने तक पुलिस ने कुछ भी बताने से मना कर दिया है. पीड़ित बबन सिंह चितौली गांव का रहने वाला है. पैसे लेकर वह अपने गांव जा रहा था. बबन सिंह ने बताया कि चोर पल्सर बाइक पर सवार थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details