बिहार

bihar

रोहतास: ट्रक ड्राइवरों ने वन विभाग की टीम पर लगाया दुर्व्यवहार का आरोप, किया हंगामा

By

Published : Jun 13, 2020, 5:46 PM IST

Updated : Jun 13, 2020, 6:27 PM IST

अगरेर इलाके के ट्रक ड्राइवरों ने वन विभाग की टीम पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि पुलिसकर्मी जिले में अपनी मनमानी कर रहे हैं.

rohtas
rohtas

रोहतास:जिले के अगरेर इलाके के लोगों ने पुलिस पर मनमानी और गुंडागर्दी करने का आरोप लगाया है. ताजा मामला इसी इलाके के एक ढाबे का है. यहां ट्रक लगाकर खाना खा रहे ट्रक ड्राइवरों ने वन विभाग की टीम पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया है.

क्या है मामला
दरअसल, वन विभाग की टीम अचानक शुक्रवार की शाम अगरेर इलाके के उसी ढाबे पर पहुंची, जहां सभी ट्रक ड्राइवर खाना खा रहे थे. यहां वन विभाग की टीम ने सभी ड्राइवरों को कागजात दिखाने को कहा. कागजात देखने के बाद भी अधिकारियों ने जबरन ट्रक को जब्त कर लिया. जब ड्राइवरों ने इसका विरोध किया तो पुलिसकर्मियों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया.

इस बारे में ढाबे की संचालिका ने बताया कि जो ट्रक ड्राइवर थे, वो अपनी गाड़ी और सामान के सभी कागजात दिखा रहे थे, लेकिन फिर भी अधिकारी जबरन ट्रक को ढाबे से ले गए. इसका विरोध करने पर पुलिसकर्मियों ने उनके साथ-साथ ट्रक ड्राइवरों के साथ बदसलूकी की. वहीं, इस घटना के बाद कई थानों की पुलिस बुला ली गई.

देखें पूरी रिपोर्ट

ट्रक ड्राइवरों ने लगाया आरोप
ट्रक ड्राइवरों ने आरोप लगाया कि सही कागजात दिखाने के बावजूद भी गाड़ी को कब्जे में ले लिया गया. हालांकि, कई घंटे के बाद छोड़ भी दिया गया. वहीं, इस मामले को लेकर ट्रक ड्राइवरों में आक्रोश है. उनका कहना है कि कोरोना के कारण उन लोगों के सामने कई परेशानियां आ गईं हैं. पुलिसकर्मी उन्हें बार-बार परेशान कर रहे हैं. वहीं, इस मामले पर डीएफओ से बात करने की कोशिश की गई तो वो कुछ भी कहने से बचते दिखे.

Last Updated : Jun 13, 2020, 6:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details