बिहार

bihar

By

Published : Nov 19, 2021, 7:49 PM IST

ETV Bharat / state

नदी में डूबने से तीन बच्चियों की गई जान, एक को बचाने में दो बहनें भी कूदी

बिहार के रोहतास में नदीं में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई. इस हादसे के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. वहीं, सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

Rohtas
Rohtas

सासाराम:बिहार के रोहतास ( Rohtas ) जिले से दर्दनाक हादसा हुआ है. चेनारी थाना क्षेत्र के सबराबाद के कुदरवा पहाड़ी नदी में 3 बच्चियां डूब गई ( Three Girls Drowned In River ), जिसमें से एक की मौत हो गई और दो को सुरक्षित निकाला गया लेकिन इलाज के दौरान दोनों बच्चियों ने दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना के बाद से ही गांव मे कोहराम मच गया.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि तीनों बहनें खेत पर जा रही थी, इस दौरान एक बच्ची का पैर फिसल गया और वह नदी में डूबने लगी. चिल्लाने की आवाज सुनकर डूब रही बहन को बचाने के लिए दोनों बहनें भी नदी में कूद गई और वह भी डूबने लगीं.

ये भी पढ़ें- दानापुरः शाहपुर गंगा घाट और सीढ़ी घाट पर डूबने से दो बच्चे की मौत

नदी में डूब रहीं बच्चियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे तो किसी तरह दो बच्चियों को सुरक्षित निकाला और अस्पताल में एडमिट कराया, लेकिन दोनों की इलाज के दौरान मौत हो गई. लालसा कुमारी और मनीषा कुमारी की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि नीतू की मौत पहले ही हो चुकी थी.

यह भी पढ़ें- छठ घाट की सफाई के दौरान नहर में डूबने से युवक की मौत, लोग बोले- 3 साल में 30 डूबे

इधर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बच्ची नीतू के पिता का नाम पप्पू बिंद है. वहीं, लालसा और मनीषा अंजनी बिंद की बेटी थी. दोनों के पिता आपस में भाई है. मृतक तीनों बच्चियों की उम्र 10 से 12 साल बताया जा रहा है.

हादसे के बारे में ग्रामीणों ने बताया कि सबराबाद में पहाड़ी नदी निकलती है. उसी नदी में हादसा हुआ है. एक ही परिवार के तीन बच्चियों की मौत के बाद गांव में मातम पसरा हैय वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details