बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: दुकान का शटर तोड़ चोरों ने उड़ाए 10 लाख के जेवरात

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बताया कि फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल जारी है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने स्थानीय लोगों से जांच होने तक सहयोग की अपील की.

By

Published : Feb 24, 2020, 4:52 PM IST

चोरों ने उड़ाया लाखों के जेवरात
चोरों ने उड़ाया लाखों के जेवरात

रोहतास:जिले के विक्रमगंज शहर के मुख्य बाजार के एक स्वर्ण दुकान में चोरों ने लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरा-सासाराम मुख्य मार्ग को घंटों बाधित कर दिया. जिस वजह से सड़क के दोनों किनारे वाहनों की लंबी कतार लग गई.

शटर तोड़कर की चोरी
घटना के बारे में बताया जाता है कि दुकान मालिक लालाजी शंकर प्रसाद प्रतिदिन की तरह शाम में अपनी दुकान बंद कर घर चले गए थे. इसी बीच रात में चोरों ने मार्केट के पिछले गेट से प्रवेश कर दुकान का शटर तोड़कर लगभग 10 लाख की ज्वेलरी पर अपना हाथ साफ कर दिया. चोरी की इस घटना के बारे में दुकान मालिक को सुबह में जानकारी मिली.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस
इधर, जाम की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई. इस बाबत अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी राजकुमार ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच-पड़ताल जारी है. जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने स्थानीय लोगों से जांच होने तक सहयोग की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details