बिहार

bihar

रोहतास: तेज आंधी-तूफान ने मचाई तबाही, कई घरों के उड़े छत, एक युवक की हुई मौत

By

Published : May 7, 2020, 10:27 AM IST

लोगों का कहना है कि 18 वर्षीय युवक अजय कुमार, योगेंद्र सिंह का इकलौता बेटा था. उसके मरने से योगेंद्र सिंह पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है.

तबाही
तबाही

रोहतास: जिले के काराकाट प्रखंड में आंधी-तूफान ने खूब कहर बरपाया. इसकी वजह से जान-माल दोनों का नुकसान हुआ है. आंधी ने कई घरों के छतों को उजाड़ दिया. वहीं, इस आंधी के कारण एक 18 साल के युवक की जान चली गई. बारिश और तूफान से बचने के लिए युवक पेड़ के नीचे छुपा था. उसी दौरान पेड़ गिरने से युवक उसके नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई.

आंधी में गिरा पेड़

पेड़ के नीचे दबने से युवक की मौत
गौरतलब है कि काराकाट में अचानक आए आंधी तूफान ने खूब कहर बरपाया. इस दौरान तेज आंधी के कारण अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं तेज़ अंधी चलने के दौरान एक युवक बुरी तरह से घायल हो गया. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

शोकाकुल परिजन

जानकारी के मुताबिक युवक तेज आंधी से बचने के लीए पेड़ के नीचे छुपने गया था. लेकिन, आंधी इतनी तेज थी कि पेड़ गिर गया और युवक उसके नीचे आ गया. जिसके बाद बुरी तरह से घायल हो गया. जिसकी अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गयी. इस घटना के बाद पूरे इलाके में कोहराम मच गया.

एकलौते बेटे की मौत से सदमे में परिवार
लोगों का कहना है कि 18 वर्षीय युवक अजय कुमार, योगेंद्र सिंह का इकलौता बेटा था. उसके मरने से योगेंद्र सिंह पर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. अचानक हुई मौत से सबकुछ पल भर में बिखर गया. इससे गांव वाले भी काफी आहत हैं. वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details