बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास में मूर्ति विसर्जन कर घर लौट रहे लोगों पर छत से पथराव, कई लोग घायल

बिहार में दुर्गा पूजा के बाद अब मूर्ति विसर्जन का सिलसिला जारी है, इस बीच रोहतास से मूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर पथराव की खबर सामने आई है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

By

Published : Oct 8, 2022, 6:44 AM IST

Updated : Oct 8, 2022, 6:57 AM IST

मूर्ति विसर्जन कर घर लौट रहे लोगों पर छत से पथराव
मूर्ति विसर्जन कर घर लौट रहे लोगों पर छत से पथराव

रोहतासःबिहार के रोहतास मेंमूर्ति विसर्जन कर लौट रहे लोगों पर अचानक असामाजिक तत्वों ने पथराव (Stone Pelting On People In Rohtas) करना शुरू कर दिया, जिसमें तकरीबन 10 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सभी का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है. घटना बिक्रमगंज थाना क्षेत्र (Bikramganj Police Station) की है, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःछपरा में मूर्ति विसर्जन कर लौट रहा ट्रैक्टर पलटा, दर्जनों श्रद्धालु घायल

छत से किया गया पथरावः स्थानीय लोगों के मुताबिक जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के शिवपुर हाल्ट के पास मूर्ति विसर्जन करके ट्रैक्टर से घर लौट रहे लोगों पर छत से पथराव किया गया. इस पथराव में 10 से अधिक लोग घायल हो गए हैं. घायलों को इलाज के लिए बिक्रमगंज के अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां कई लोगों की हालत चिंताजनक बताई गई है. घायलों में संजीत कुमार, गंगा गुप्ता, रिशु कुमार, कन्हैया, निशांत और गोलू कुमार का बिक्रमगंज के अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. इसके अलावे भी कई अन्य लोगों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं.

"शिवपुर गांव से मूर्ति विसर्जन करने टेढ़की पुल गए थे, जब लौट रहे थे, उसी दौरान शिवपुर हाल्ट के पास कुछ लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. कुछ लोग अपने घरों के छत पर से पत्थरबाजी करने लगे. कई लोगों को चोटें आई हैं"- संजीत, घायल युवक

11 पर नामजद एफआईआर दर्जः घायल लोगों ने बताया कि इस दौरान पुलिस भी चप्पे चप्पे पर मौजूद थी, इसके बावजूद पथराव की घटना हुई. हलांकि पूरे मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस सूत्रों की माने तो 11 नामजद सहित अन्य लोगों को आरोपी बनाया गया है, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है.

ये भी पढ़ेंःखगड़िया में मूर्ति विसर्जन को लेकर बवाल, पुलिस पर पथराव के बाद लाठीचार्ज

Last Updated : Oct 8, 2022, 6:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details