बिहार

bihar

ETV Bharat / state

काराकाट दंगल पर SP उम्मीदवार का बयान, कहा- जातिगत राजनीति से स्वाहा हो जाएगा विकास

काराकाट लोकसभा सीट पर आखिरी चरण में 19 मई को चुनाव होने हैं. जातिगत राजनीति यहां चरम पर है. सपा उम्मीदवार ने इस जातिगत राजनीति पर निशाना साधा है.

By

Published : May 5, 2019, 12:59 PM IST

statement of sp candidate for Karakat Lok Sabha constituency

सासाराम:काराकाट लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी उम्मीदवार घनश्याम तिवारी ने महागठबंधन के उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा पर करारा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा को अपने 5 साल के कार्यों का हिसाब यहां की जनता को देना चाहिए. काराकाट में तो ऐसा लगता है कि कोई उपचुनाव चाहता है, तो कोई चुप-चुनाव चाहता है.

स्थानीय सपा कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए धनश्याम ने कहा कि 10 सालों से काराकाट की स्थिति बदहाल है. अब जनता को प्रत्याशियों से हिसाब मांगना चाहिए. उन्होंने एनडीए प्रत्याशी महाबली सिंह और महागठबंधन के प्रत्याशी उपेंद्र कुशवाहा पर करारा तंज कसते हुए कहा कि एक तरफ लगता है कि मोदी जी के दो-दो साथी आपस में ही लड़ रहे हैं. कोई पुराना साथी, तो कोई नया साथी.

सपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस

जातिगत दंगल- तिवारी
घनश्याम तिवारी ने कहा कि दूसरी तरफ ऐसा लगता है कि यहां जाति का दंगल चल रहा है और बाकी सारे समुदाय के लोग इस दंगल के नतीजे आने का इंतजार कर रहे हैं. सपा प्रत्याशी ने कहा कि यहां न तो मोदी वर्सेस मोदी होना चाहिए, और न हीं कुशवाहा वर्सेस कुशवाहा. ऐसा होने पर काराकाट के विकास का एजेंडा स्वाहा हो जाएगा. लोकसभा क्षेत्र एक जाति के दंगल का मंच नहीं होना चाहिए.

मेनिफेस्टो की दी जानकारी
पार्टी का मेनिफेस्टो की जानकारी देते हुए घनश्याम तिवारी ने कहा कि मैं विपक्ष की आवाज बनकर उभरा हूं. हमारा मुख्य उद्देश्य रोजगार दिलाना और शिक्षा के क्षेत्र में विकास कराना है. समूचे चुनाव प्रचार के दौरान बेरोजगार युवाओं का हाल जानकर उन्हें न्याय दिलाने का काम करूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details