बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन का पालन कराने सड़क पर उतरे रोहतास एसपी, लोगों से की ये अपील

रोहतास में लॉकडाउन का पालन कराने को लेकर पुलिस की ओर से फ्लैग मार्च निकाला गया. इस दौरान रोहतास एसपी आशीष भारती ने लोगों से घरों में रहने की अपील की.

By

Published : May 8, 2021, 8:30 PM IST

फ्लैग मार्च
फ्लैग मार्च

रोहतास:जिले में लॉकडाउनका पालन कराने को लेकर आज रोहतास के एसपी आशीष भारती ने पुलिस कर्मियों के साथ फ्लैग मार्च निकाला. यह फ्लैग मार्च शहर के विभिन्न सड़कों से होकर गुजरी. वहीं इस फ़्लैग मार्च में भारी संख्या में पुलिस बल भी शामिल हुए.

इसे भी पढ़े:सासाराम में सब्जी मंडी शिफ्ट कराने गई पुलिस टीम पर हमला, हवाई फायरिंग

एसपी ने लोगों से की अपील
रोहतास एसपी आशीष भारती ने लोगों से अपील किया कि वे अपने घरों में रहे और बेहद जरूरी काम होने पर ही घरों से बाहर निकले. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में सभी लोगों से अनुरोध किया जाता है कि वे लोग मास्क का उपयोग अवश्य करें. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखें. कम से कम घरों से निकले और संयम बनाकर रखें.

शहर में निकाला गया फ्लैग मार्च

एसपी ने अपील किया कि जो लोग बुजुर्ग और बीमार हैं. उनका विशेष ख्याल रखें. बता दें कि सुबह में 7 बजे से दिन के 11 बजे तक अचानक सड़कों पर अधिक भीड़ हो जाती है. जिस कारण गाइडलाइन का अनुपालननहीं हो पाता है. इसी को देखते हुए सख्ती बरतते हुए आज रोहतास एसपी आशीष भारती दल बल के साथ सड़क पर उतरे.

इसे भी पढ़े: सीवान: MLA ने अस्पताल का किया निरीक्षण, कहा- नहीं है कोई व्यवस्था

ABOUT THE AUTHOR

...view details