बिहार

bihar

Rohtas News: दो टीओपी का एसपी ने किया शुभारंभ, बोले- 'आम लोगों का विश्वास भी पुलिस पर बढ़ेगा'

By

Published : Aug 21, 2023, 11:02 PM IST

रोहतास में दो टीओपी का शुभारंभ किया है. एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पुलिस चौकी के स्थान का नागरिकों के साथ बातचीत करते उनकी सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए शुभारंभ किया गया है. पढ़ें पूरी खबर

रोहतास में एपसपी ने किया दो टीओपी का शुभारंभ
रोहतास में एपसपी ने किया दो टीओपी का शुभारंभ

रोहतास:बिहार के रोहतासमें सोमवार को लोगों को दो टीओपी (temporary outpost) की सौगात मिली है. दअरसल, डेहरी में एसपी विनीत कुमार ने बस स्टैंड में टीओपी 1 और हद हदवा पुल के नजदीक टीओपी 2 का फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि पुलिस कार्यालयों से चौकी का सीधा जुड़ाव होगा और आम लोगों का विश्वास भी पुलिस पर बढ़ेगा. इसलिए अपनी समस्या सीधे यहां तक पहुंचा सकते हैं. यहां त्वरित सेवा का लाभ मिलेगा. वहीं स्थानीय स्तर पर अपराध की रोकथाम में यह पुलिस चौकी कारगर साबित होगी.

ये भी पढ़ें:Rohtas News: नक्सल प्रभावित इलाके को मिलेंगे 2 नए थाने, 15 अगस्त से पहले सौगात देने की तैयारी

रोहतास में दो टीओपी का शुभारंभ:रोहतास एसपी विनीत कुमार ने बताया कि पुलिस आपकी सेवा में सदैव तत्पर का सपना पूरा होगा. इसी स्लोगन के तहत और नागरिक सुविधा उपलब्ध कराने को लेकर रोहतास पुलिस ने शहर के दो महत्वपूर्ण स्थानों पर पुलिस चौकी का शुभारंभ किया गया. उन्होंने कहा कि जनता के सवालों पर और उनकी विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए पुलिस चौकी कारगर साबित होगी.


अपराध पर लगेगी लगाम: उन्होंने बताया कि पुलिस चौकी के स्थान का नागरिकों के साथ बातचीत करते उनकी सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए शुभारंभ किया गया है. कहा कि पब्लिक की बहुत ऐसी समस्या होती है जिसके लिए थाना जाने की जरूरत नहीं होती है और इस चौकी के माध्यम से उन्हें इसकी सुविधा उपलब्ध रहेगी. इस मौके पर एसडीएम अनिल कुमार सिन्हा एएसपी शुभांक मिश्रा व नगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

"पुलिस कार्यालयों से चौकी का सीधा जुड़ाव होगा. इसलिए अपनी समस्या सीधे यहां तक पहुंचा सकते हैं. त्वरित सेवा का लाभ मिलेगा. वहीं स्थानीय स्तर पर अपराध की रोकथाम में यह पुलिस चौकी कारगर साबित होगी."-विनीत कुमार, एसपी, रोहतास

ABOUT THE AUTHOR

...view details