बिहार

bihar

रोहतासः पुलिस अधीक्षक ने किया राजपुर थाने का औचक निरीक्षण, दिए कई दिशा निर्देश

By

Published : Jan 6, 2021, 8:03 PM IST

जिले के नए पुलिस कप्तान आशीष भारती ने राजपुर थाने का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने थाने की भौगोलिक संरचना की भी जांच की.

एसपी ने किया राजपुर थाने का औचक निरीक्षण
एसपी ने किया राजपुर थाने का औचक निरीक्षण

रोहतास:पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बुधवार को राजपुर थाने का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान उन्होंने थाने की भौगोलिक संरचना की भी जांच की. साथ ही पुलिस पदाधिकारियों और पुलिसकर्मियों से रू-ब-रू हुए.

हर हाल में अपराधियों पर कसना होगा नकेलः एसपी

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने थानाध्यक्ष को निर्देशित करते हुए कहा कि हर हाल में अपराधियों पर नाकेल कसना होगा. अपराध नियंत्रण हेतु गश्ती वाहन को क्षेत्र में पेट्रोलिंग करना होगा और पेट्रोलिंग के साथ-साथ वाहन जांच अभियान भी चलाना पड़ेगा. एसपी ने लंबित कांडों जैसे चोरी, डकैती, लूट, सहित अन्य मामलों का जल्द निष्पादन करने का निर्देश दिया है. शराबबंदी को लेकर उन्होंने कहा कि शराबियों और शराब माफियाओं पर नकेल कसने में पुलिस सख्ती से पेश आए.

राइफल चोरी मामले का जल्द होगा उद्भेदन: एसपी
पूर्व में चोरी हुई राइफल मामले में ( होमगार्ड आवास ) घटनास्थल का निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान प्रत्येक बिंदुओं की बारीकी से जांच की. अंत में उन्होंने जल्द से जल्द मामले का उद्भेदन करने का निर्देश दिया.

एसपी ने किया राजपुर थाने का औचक निरीक्षण

लापरवाह अधिकारियों पर गिरेगी गाज

एसपी भारती ने कहा कि अपराध नियंत्रण में लापरवाही बरतने वाले अधिकारी बख्शे नहीं जाएंगे. हर हाल में अपराध पर अंकुश लगाया जाएगा. सड़क जाम से लोगों को निजात दिलाने में पुलिस अपनी भूमिका का निर्वहन करे. उन्होंने कहा कि मैं पहली बार हर थाने में घूमकर वहां के कार्य क्षेत्र की संस्कृति की जानकारी ले रहा हूं. लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों को किसी भी हाल बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details