बिहार

bihar

डेहरी में दशकों से बंद पड़े पुलिस पोस्ट का SP ने किया उद्घाटन, बोले- 'नियंत्रित होगा अपराध'

By

Published : Mar 17, 2022, 3:53 PM IST

रोहतास के डेहरी में सालों से बंद पड़े पुलिस चौकी को फिर से शुरू किया गया है. इससे इलाके में अपराध को नियंत्रित किया जा सकेगा. एसपी आशीष भारती (Rohtas SP Ashish Bharti) ने पुलिस चौकी का उद्घाटन किया.

SP Ashish Bharti inaugurated police post in Rohtas Dehri
SP Ashish Bharti inaugurated police post in Rohtas Dehri

रोहतास:रोहतास के डेहरी में कई दशक से बंद पड़े पुलिस चौकी (Police Post In Rohtas Dehri) को एसपी आशीष भारती के निर्देश पर दुरुस्त कर उद्घाटन कर दिया गया. नगर परिषद के समीप अंतरराज्यीय बस स्टैंड (Interstate Bus Stop Rohtas) के पास कई वर्ष पूर्व पुलिस चौकी हुआ करती थी लेकिन यह बंद पड़ा था. एसपी ने संज्ञान में लेते हुए इसे फिर से चालू किया है. चौकी का उद्घाटन रोहतास एसपी ने फीता काटकर किया. इस दौरान उद्घाटन कार्यक्रम में प्रशिक्षु आईपीएस सह एसडीपीओ नवजोत सिमी, प्रशिक्षु आईपीएस के रामदास, थानाध्यक्ष राजीव रंजन सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे.

पढ़ें- पटना: पुलिस चेक पोस्ट पर लटके हैं ताले, प्रशासन की लचर व्यवस्था से बढ़ रहा अपराध

पुलिस पोस्ट का उद्घाटन:उद्घाटन के उपरांत एसपी आशीष भारती ने बताया कि बस स्टैंड के दुकानदारों और आम लोगों की शिकायत के बाद यातायात संधारण, अपराध नियंत्रण और पूर्ण शराबबंदी को ध्यान में रखते हुए पुलिस चौकी को फिर से शुरू किया गया है. इससे बस स्टैंड,जीटी रोड और मोहन बिगहा आदि इलाकों में होने वाले अपराध को रोका जा सकेगा. यहां 24 घंटे पुलिस का पहरा रहेगा.

पढ़ें-बिहार में छात्र बनेंगे रामयाण के पंडित, इस जिले में खुलेगा पहला Ramayan University

24 घंटे रहेगा पुलिस का पहरा: एसपी ने कहा कि चौकी में तैनात पुलिसकर्मियों के सहयोग के लिए समय-समय थाना की गाड़ी गश्ती करेगी. इससे बस पड़ाव में सफर करने वाले महिला एवं बुजुर्ग यात्रियों को सहूलियत होगी. बस पुलिस चौकी को सुचारू रूप से चलाने के लिए चौकी प्रभारी की जिम्मेदारी एसआई जे. अंसारी को दी गई है. शहर में विभिन्न जगह प्रतिनियुक्त ट्रैफिक पुलिस को बस पड़ाव चौकी में बने बैरक में रात्रि विश्राम करने का आदेश दिया है. जिससे रात्रि बस में सफर करने वाले यात्रियों को सुरक्षा दी जा सकेगी. एसपी ने उद्घाटन के बाद बस पड़ाव के दुकानदारों और बस एजेंट से बातचीत भी की.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP


ABOUT THE AUTHOR

...view details