बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में बेजुबानों को खाना खिला रहे हैं सामाजिक संगठन के लोग, कहा- रखेंगे खयाल

रोहतास के बिक्रमगंज में सामाजिक संगठन की ओर से पशुओं को भोजन कराया जा रहा है. सामाजिक संगठन की ओर से कहा गया कि जब तक लॉकडाउन रहेगा, तब तक पशुओं का खाना खिलाना जारी रहेगा.

By

Published : Apr 27, 2020, 2:01 PM IST

rohtas
rohtas

रोहतास: जिले के बिक्रमगंज में सामाजिक संगठन के सदस्यों ने आसपास में घूम रहे भूखे बेजुबान जानवरों को खाना खिलाया. संगठन के सदस्य साईकिल से घूम-घूमकर जानवरों को खाना खिला रहे हैं. बता दें कि लॉकडाउन में आम लोगों के साथ-साथ पशुओं को भी खाना नसीब नहीं हो रहा है.

कोरोना संक्रमण को लेकर पूरे देश में लॉकडाउन है. वहीं, बेबस और बेजुबान पशुओं भूख से दम तोड़ने लगे हैं. ये जानवर धार्मिक स्थलों और बाजारों के बीच रहकर अपनी भूख मिटा लेते थे. लेकिन लॉकडाउन होने के कारण पशुओं पर भी भुखमरी की स्थिति आ गई है. इसलिए सामाजिक संगठनों की ओर से पशुओं को खाना खिलाया जा रहा है.

पशुओ को खाना खिलाते परिवार

बीजेपी नेता की लोगों से अपील
बता दें कि सामाजिक संगठन की ओर से बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र में घूम रहे भूखे बेजुबान पशुओं को खाना खिलाने की व्यवस्था की जा रही है. भूखे पशुओं को साईकल से खोज कर भोजन कराया जा रहा है. युवा बीजेपी नेता सोनू पांडे ने बताया कि जब तक लॉकडाउन रहेगा, तब तक बिक्रमगंज में घूम रहे जानवरों का ख्याल रखा जाएगा. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि अगर आपके आसपास भी भटकते पशु दिख रहे हैं तो उनको खाना खिलाकर उनके पेट भरने का कार्य करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details