बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सदर SDM की चेतावनी के बदल गया मछली मंडी का स्वरूप, अब हो रहा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

इससे पहले सासाराम मछली मंडी में मछली बिक्री के दौरान लॉकडाउन की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी. सदर एसडीएम राजकुमार गुप्ता ने जायजा लेकर दुकानदारों को कड़े निर्देश दिए, जिसके बाद इसका दुकानदार खास ख्याल रख रहे हैं.

By

Published : Apr 18, 2020, 7:23 PM IST

rohtas
सोशल डिस्टेंसिंग का पालन

रोहतास: जिला मुख्यालय सासाराम में प्रशासन लॉकडाउन का सख्ती से पालन करवा रही है. वहीं, सासाराम मछली मंडी में सोशल डिस्टेंस का पालन कराने के लिए जिला प्रशासन ने कठोर कदम उठाए हैं. जिसका सुखद परिणाम देखने को मिला है. मछली दुकान पर सोशल डिस्टेंस का पालन किया जा रहा है. वहीं, भीड़ लगाने वाले दुकानदारों के खिलाफ प्रशासन कार्रवाई करने की बात कह रही है.

मछली मंडी के पास जिला प्रशासन के अधिकारी

इससे पहले मछली मंडी में सोशल डिस्टेंस की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही थी. प्रशासन को इस संदर्भ में कई बार शिकायतें भी मिली. सदर एसडीएम राजकुमार गुप्ता ने मछली मंडी का जायजा लेने के दौरान मछली दुकानदारों को भीड़ जुटाने पर चेतावनी दी. एसडीओ ने कहा कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले दुकानदार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. सदर एसडीएम की चेतावनी से मछली दुकानदारों में हड़कंप मच गया.

सदर एसडीएम राजकुमार गुप्ता

चेतावनी के बाद बदल गया मछली मंडी का स्वरूप
जायज लेने के क्रम में सदर एसडीएम के साथ कार्यपालक दंडाधिकारी चंद्रमा राम के अलावा सासाराम एसडीपीओ लक्ष्मण प्रसाद भी मौजूद रहे. सदर एसडीएम के चेतावनी के बाद मछली दुकानदारों ने आनन-फानन में मछली दुकानदार सोशल डिस्टेंस का पालन कर मछली की बिक्री करने लगे. मछली मंडी में भी अब पूरी तरीके से सोशल डिस्टेंस का मंजर देखने को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details