बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को 2 लाख की सुपारी देकर महिला ने कराई पति की हत्या

बिहार के रोहतास में एक महिला ने प्रेमी की राह में रोड़ा बने पति की कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को 2 लाख की सुपारी देकर हत्या (woman killed husband In Rohtas) करा डाली. रोहतास पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला सहित उसके प्रेमी और सहयोगियों को गिरफ्तार कर लिया है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Nov 4, 2022, 9:10 PM IST

रोहतास हत्याकांड का खुलासा
रोहतास हत्याकांड का खुलासा

रोहतासः बिहार के रोहतास में पुलिस ने अपने पति की हत्या मामले में महिला सहित सात अपराधियों को गिरफ्तार (Woman Arrested In Husband Murder Case) किया है. मामला दो नवंबर का है, शुक्रवार को रोहतास एसपी आशीष भारती (Rohtas SP Ashish Bharti) ने बताया कि सिकंदर की पत्नी मंजू देवी का सरैया गांव के अशोक सिंह से प्रेम संबंध चल रहा है. प्रेमी की बात में आकर महिला ने कॉन्ट्रैक्ट किलर्स को दो लाख रुपये की सुपारी देकर सिकंदर की हत्या करा दी थी.

यह भी पढ़ेंःदोस्ती हुई शर्मसार..! मोतिहारी में दोस्त ने दोस्त का गला रेता

रोहतास हत्याकांड का खुलासा

एक करीबी को मोहरा बनाया गयाः पुलिस के मुताबिक गांव के भूलन यादव को मोहरा बनाया गया और उसी के माध्यम से सिकंदर यादव को ऑटो में बैठा कर ले जाया गया तथा चेनारी के सबराबाद के पास एनएच पर गोली मार दी गई. पुलिस ने हत्याकांड में प्रयुक्त देसी कट्टा, एक जिंदा कारतूस, ऑटो तथा बाइक भी बरामद कर लिया गया है. पहाड़पुर गांव के ही पंकज सिंह, मंटू सिंह, आकाश तथा राकेश राय को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

महिला का 4 साल से प्रेम संबंध थाःरोहतास एसपी ने बताया कि मंजू देवी का अशोक सिंह से पिछले 3 से 4 साल से प्रेम संबंध था. मंजू देवी में अपने प्रेमी से मिलकर अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए दो सुपारी किलर से दो लाख में सौदा तय किया था. जिसमें 75 हजार रुपये दिये थे. वहीं पुलिस ने 22 हजार रुपए बरामद कर लिया है.

'' पत्नी ने पति की हत्या के लिए सुपारी किलर को दो लाख रुपए की सुपारी दी थी. सिसके बाद प्रेमी संग मिलकर हत्या को अंजाम दिया. मामले में महिला सहित अन्य ने अपनी संलिप्तता स्वीकर की है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.''आशीष भारती, एसपी, रोहतास

ABOUT THE AUTHOR

...view details