बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: डेहरी विधानसभा क्षेत्र में नामांकन के 7वें दिन सात उम्मीदवारों ने दाखिल किया पर्चा

नामांकन के 7वें दिन भाजपा प्रत्याशी सत्यनारायण सिंह यादव, महागठबंधन से फतेह बहादुर सिंह, बसपा से महिला उम्मीदवार सोनी देवी, जाप से समीर कुमार और निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर पूर्व जदयू नेता राजू गुप्ता, दिनेश शर्मा और ओमप्रकाश ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया.

By

Published : Oct 8, 2020, 7:14 AM IST

डेहरी विधानसभा क्षेत्र
डेहरी विधानसभा क्षेत्र

पटना:डेहरी विधानसभा क्षेत्र में पहले चरण में मतदान होने हैं. नामांकन के सातवें दिन सात उम्मीदवारों ने अनुमंडल निर्वाचन कार्यालय पहुंच कर नामांकन किया. इस दौरान जेडीयू से बगावत कर चुनाव मैदान में उतरने के निर्णय करने वाले राजू गुप्ता ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दाखिल किया.

इन प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन
नामांकन के 7वें दिन भाजपा प्रत्याशी सत्यनारायण सिंह यादव, महागठबंधन से फतेह बहादुर सिंह, बसपा से महिला उम्मीदवार सोनी देवी, जाप से समीर कुमार और निर्दलिय उम्मीदवार के तौर पर पूर्व जदयू नेता राजू गुप्ता, दिनेश शर्मा और ओमप्रकाश ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया. इस दौरान नामांकन केंद्र पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किये गए थे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'जनता की मांग पर लड़ रहे चुनाव'
जेडीयू से बगावत कर नॉमिनेशन दाखिल करने के बाद निर्दलिय प्रत्याशी राजू गुप्ता ने कहा वे जनता की मांग पर चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने स्थानीय विधायक पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा इलाके में विकास का कोई भी कार्य नहीं किया गया है. उन्होंने कहा कि विधायक ने केवल अपने परिवार का विकास किया है. राजू गुप्ता ने जीत का दावा करते हुए कहा कि डेहरी विधानसभा की जनता उन्हें विकास के नाम पर वोट देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details