बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: शांतिपूर्ण मतदान को लेकर पुलिस पदाधिकारियों सहित सेक्टर मजिस्ट्रेट की हुई बैठक

राजपुर प्रखण्ड क्षेत्र अन्तर्गत शान्ति पूर्ण तरीके से मतदान संपन्न कराने के लिए पुलिस पदाधिकारियों सहित सेक्टर मजिस्ट्रेट की बैठक संपन्न हुई.

Rohtas
रोहतास

By

Published : Sep 28, 2020, 10:30 PM IST

रोहतास: जिले के राजपुर प्रखण्ड क्षेत्र अन्तर्गत शान्तिपूर्ण तरीके से मतदान संपन्न कराने के लिए पुलिस पदाधिकारियों सहित सेक्टर मजिस्ट्रेट की बैठक संपन्न हुई. प्रखण्ड कार्यालय के सभागार में हुई इस बैठक में की अध्यक्षता बीडीओ सह प्रखण्ड निर्वाची पदाधिकारी सबिता सौम्या ने की.

बैठक के बाद बीडीओ ने बताया कि नोखा विधानसभा 211 के लिए प्रखण्ड क्षेत्र अन्तर्गत कुल 85 बूथों का निर्माण किया गया है. जिसकी मॉनीटरिंग के लिए 12 सेक्टर मुख्यालय बनाये गये हैं. इसके लिए पुलिस पदाधिकारी सहित मजिस्ट्रेट की नियुक्ति की गई है. बीडीओ ने बताया कि बघैला, राजपुर और नासरीगंज थाना क्षेत्र में पड़ने वाले बुथों के लिए क्षेत्र के विद्यालयों को सेक्टर मुख्य मुख्यालय बनाया गया हैं. जिसमे मध्य विद्यालय घोरडिही सेक्टर मुख्यालय के लिए उक्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक संत ज्ञानेश्वर को मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है.

सिंयावक सेक्टर के लिए प्रखण्ड आपूर्ति पदाधिकारी रविन्द्र कुमार राय, पड़रिया स्थित सेक्टर के लिए प्रखंड सहकारिता पदाधिकारी संजीव कुमार, उच्च विद्यालय बिशनपुर सेक्टर हेतु प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी संजय कुमार दास और रोतवा सेक्टर के लिए उच्च विद्यालय बिशुनपुर के प्रधानाध्यापक सागर पाल को मजिस्ट्रेट के तौर पर नियुक्त किया गया है.

कई मतदान केंद्रों के लिए मजिस्ट्रेट की नियुक्ति
वहीं राजपुर थाना क्षेत्र में मध्य विद्यालय राजपुर सेक्टर मुख्यालय के लिए शौण्डिक उच्च विद्यालय के प्रधानाध्यापक रजनीश तिवारी को मजिस्ट्रेट के तौर पर नियुक्ति की गई है.
वहीं शौण्डिक उच्च विद्यालय राजपुर सेक्टर मुख्यालय के लिए बीईओ सच्चिदानंद साह, मध्य विद्यालय पकड़ी सेक्टर के लिए महुअरी में पदस्थापित सहायक शिक्षक धीरेन्द्र कुमार प्रसाद, मध्य विद्यालय डिहरी सेक्टर के लिए बरांव पंचायत के कृषि समन्वयक परवीन कुमार, मंगरवलिया सेक्टर के लिए उक्त पंचायत के कृषि समन्वयक अमृत कुमार पाल और राजनडिह विद्यालय स्थित सेक्टर मुख्यालय के लिए उक्त विद्यालय के प्रधानाध्यापक विजय राम को मजिस्ट्रेट के तौर पर नियुक्त किया गया है. वहीं नासरीगंज थाना क्षेत्र में पड़ने वाले मध्य विद्यालय तरांव सेक्टर मुख्यालय के लिए धोबडिहा मध्य विद्यालय के प्रधानाध्यापक श्री भगवान राम को मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details