बिहार

bihar

रोहतास: विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री जय कुमार सिंह ने अपने विधानसभा क्षेत्र का किया दौरा

By

Published : Jun 14, 2020, 3:32 PM IST

मंत्री जय कुमार सिंह ने क्षेत्र के लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को सुना. उन्होंने कई नई योजनाओं को पूरा कराने का आश्वासन दिया. मंत्री ने दिनारा प्रखंड मुख्यालय पर दर्जनों भूमिहीनों के बीच लाल पर्चा के तहत जमीन का कागज वितरण किया.

Jai Kumar Singh
Jai Kumar Singh

रोहतास: जिले के दिनारा से जेडीयू विधायक सह विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी मंत्री जय कुमार सिंह ने लंबे अंतराल के बाद दिनारा विधानसभा क्षेत्र के दर्जनों गांव का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यो का जायजा लिया.

मैट्रिक टॉपर रहे नटवार के हिमांशु राज से की मुलाकात
मंत्री जय कुमार सिंह ने क्षेत्र के लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को भी सुना. उन्होंने कई नई योजनाओं को पूरा कराने का आश्वासन दिया. मंत्री ने दिनारा विधानसभा क्षेत्र के सैंसड़, सुरतापुर, ईश्वरपुरा, दहिगना, जगदीशपुर, भानपुर, लोहरा, बेलहन, तोड़ा, मिल्की, नियाजीपुर, सोनवर्षा, नटवार सहित अन्य कई गांवों का दौरा किया. साथ ही मंत्री ने बिहार मैट्रिक परीक्षा में टॉपर रहे नटवार के हिमांशु राज से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया और हर तरह से उनकी मदद करने की आश्वासन दिया.

अपने विधानसभा क्षेत्र में बैठे मंत्री

जनता के बीच सरकार के कामों का जिक्र
मंत्री जयकुमार सिंह ने दिनारा प्रखंड मुख्यालय पर दर्जनों भूमिहीनों के बीच लाल पर्चा के तहत जमीन का कागज वितरण किया. उन्होंने क्षेत्र में किये गए विकास और सरकार के सभी काम जनता को बताया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details