बिहार

bihar

Rohtas News : अचानक तबीयत बिगड़ने से सैप जवान की मौत, सिविल कोर्ट में ड्यूटी पर थे तैनात

By

Published : Jun 16, 2023, 11:25 AM IST

बिहार के रोहतास में सैप जवान की मौत हो गई. सैप जवान सिविल कोर्ट में तैनात था. साथी जवानों ने बताया कि भीषण गर्मी के चलते उनकी तबीयत खराब हुई थी. अस्पताल लेकर गए लेकिन मौत हो चुकी थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

रोहतास: बिहार के रोहतास में सिविल कोर्ट में तैनात एक सैप जवान की अचानक तबीयत बिगड़ गई. सेहत के खराब होने के बाद आनन-फानन में जवान को सदर अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. मतृक जवान का नाम गौरी प्रसाद है जो कि नवादा के रहने वाले थे. घटना सासाराम नगर थाना क्षेत्र की है.

ये भी पढ़ें- पटना में सैप जवान से लूटपाट, बाइक सवार बदमाशों ने छीना 70 हजार रुपये कैश, वारदात CCTV में कैद

''वो ड्यूटी से लौटे थे लेकिन गर्मी ज्यादा होने की वजह से कुछ बोल नहीं पा रहे थे. अचानक तबीयत खराब होने से उन्हें तुरंत अस्पताल में ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी.''- साथी सैप जवान

साथी जवान की मौत से पुलिसकर्मियों में शोक : बीमार होते ही आनन-फानन में उनके सहकर्मियों ने उन्हें सासाराम के सदर अस्पताल पहुंचाया लेकिन यहां लाने पर डॉक्टर ने गौरी प्रसाद को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद पुलिसकर्मियों में शोक की लहर दौड़ गई है. जवान की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस भी आगे की कार्यवाही में जुट गई है. नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दी जा रही है.


सिविल कोर्ट में तैनात थे सैप जवान : मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय सासाराम के सिविल कोर्ट में तैनात एक सैप के जवान गौरी प्रसाद की अचानक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई. वह सिविल कोर्ट मैं तैनात थे. सासाराम के नगर थाना से संबद्ध थे. बताया जाता है कि मृतक जवान गौरी प्रसाद नवादा जिला के रहने वाले थे तथा पिछले कई महीने से वह सिविल कोर्ट में तैनात थे. इन दिनों काफी तेज गर्मी है, शहर का पारा भी 44-45 के पार हो जा रहा है, ऐसे में गर्मी के कारण ज्यादातर पुलिसकर्मी परेशान हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details