बिहार

bihar

बिहार पुलिस सप्ताह 2022: रोहतास में रन फॉर पीस का आयोजन, पुलिस जवानों संग दौड़े SP

By

Published : Feb 23, 2022, 4:24 PM IST

Updated : Feb 23, 2022, 4:35 PM IST

रोहतास में रन फॉर पीस का आयोजन (Run for Peace Organized in Rohtas) किया गया. बिहार पुलिस सप्ताह समारोह के अवसर पर प्रभात फेरी दौड़ का आयोजन किया गया. इसी के तहत विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है.

पुलिस जवानों संग दौड़े एसपी
पुलिस जवानों संग दौड़े एसपी

रोहतास:बिहार पुलिस सप्ताह समारोह (Bihar Police Saptah Samaroh) के अवसर पर आज रोहतास पुलिस की तरफ से रन फॉर पीस कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की शुरुआत प्रभात फेरी से की गई. डेहरी स्थित पुलिस लाइन में आज रोहतास एसपी आशीष भारती (Rohtas SP Ashish Bharti) ने प्रभात फेरी दौड़ कार्यक्रम का हरी झंडी दिखाकर शुरुआत की. रन फॉर पीस के तहत रोहतास के एसपी आशीष भारती ने स्वयं पुलिस लाइन के जवानों के साथ दौड़ लगाई.

ये भी पढ़ें-NSS कैम्प के उद्घाटन समारोह में बोलीं श्रेयसी सिंह-'ये छात्र-छात्राओं के जीवन निर्माण के लिए लाभकारी'

रोहतास एसपी आशीष भारती ने बताया कि बिहार पुलिस सप्ताह समारोह 2022 मनाया जा रहा है. इसीके तहत विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों को स्वास्थ्य व शांति को लेकर जागरूक करना है. बताते चलें कि कई जिलों में बिहार पुलिस सप्ताह 2022 मनाया जा रहा है. यह कार्यक्रम 27 फरवरी तक चलेगा. नशा मुक्ति कार्यक्रम, लेखन, चित्रांकन एवं वाद-विवाद कार्यक्रम का भी आयोजन किया जा रहा है. वहीं, महिला एवं बाल सशक्तिकरण पर वाद-विवाद प्रतियोगिता का भी आयोजन विभिन्न स्कूलों में किया जा रहा है.

बता दें कि बिहार के सहरसा जिले में भी बिहार पुलिस सप्ताह समारोह का आयोजन किया जा रहा है. इस समारोह का समापन 27 फरवरी को होगा. समारोह में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. राज्य मुख्यालय से मिले निर्देश के अनुसार समारोह का आयोजन हो रहा है. इस समारोह के माध्यम से पुलिस और आम जनता के बीच के संबंध को मजबूत बनाने पर जोर दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-VIDEO: रोहतास में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग, वीडियो वायरल

ये भी पढ़ें-रोहतास में कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन, पूर्व मंत्री बोले - इस क्षेत्र में युवा भी ले रूचि

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

Last Updated : Feb 23, 2022, 4:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details