बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पति की पिटाई से पत्नी की हुई मौत

रोहतास के नासरीगंज थाना क्षेत्र के गम्हरिया में पति की पिटाई से एक महिला की मौत हो गयी. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

By

Published : Dec 13, 2020, 10:47 PM IST

नासरीगंज थाना
नासरीगंज थाना

रोहतास:नासरीगंज थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव में विवाहिता को पति के द्वारा मारपीट कर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सासाराम भेज दिया.

परिजनों का आरोप की गयी हत्या

मृतका के पिता कामेश्वर पासवान और भाई ज्ञानेश्वर पासवान ने आरोप लगाया कि उनकी बेटी को ससुरालवालों ने और उसके पति ने मारपीट कर जहर देकर हत्या की है. उन्होंने बताया कि 15 दिन पूर्व ससुराल आई थी आते ही पति और ससुराल वाले ने दहेज को लेकर मारपीट करना शुरू कर दिया. दोपहर बाद पति ने उसे मारने लगा और गम्भीर अवस्था में छोड़ कर भाग गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस जांच में जुटी

वहीं घटना के सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि उक्त गांव निवासी रूबी देवी की हत्या का आरोप पति पर लगा है. आरोपी का विवाह गत 2011 में नोखा थाना क्षेत्र के दानापुर में हुआ था. परिजनों के अनुसार विवाह के बाद से ही ससुरालवाले और पति मारपीट किया करते थे. जिससे तंग आकर अपने मायके रहती थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details