बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लोकतंत्र के महापर्व पर बढ़-चढ़कर लोगों ने हिस्सा, कहा- बह रही है बदलाव की बयार

रोहतास के मतदाताओं में गजब का उत्साह दिखा. 90 साल के बुजुर्ग भी खुद साइकिल चलाकर वोट देने पहुंचे. उनके बेटे उन्हें वोट दिलाने लाए. चलने में असमर्थ बुजुर्ग ने वोट देने के बाद बताया कि वह स्वयं अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट दिया है.

By

Published : Oct 28, 2020, 10:54 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 12:30 PM IST

rohtas
मतदाता

रोहतास:लोकतंत्र के महापर्व में हर कोई मतदातओं में गजब का उत्साह दिखा. युवा,दिव्यांग और महिलाएं ने बहुखुबी अपनी जिम्मेदारी निभाया. इसी जज्बे के साथ बुधवार को जिले में बिहार विधानसभा चुनाव का पहला चरण शांतिपूर्ण मतदान के साथ समाप्त हो गया.

मतदाता

सुबह से लगी रही लोगों की कतारें
दरअसल, जिले की 7 विधानसभा सीटों पर हो रहे चुनाव में सुबह से ही पोलिंग बूथ पर लोग पहुंचने लगे. कई जगहों पर ईवीएम खराब होने की सूचना भी मिली, लेकिन जल्द ही ईवीएम की गड़बड़ी को सुधार कर मतदान की प्रक्रिया को पूरी कर ली गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

इसी बीच कई युवाओं में उत्साह दिखा गया. साथ ही ऐसे लोगों में भी अपने मतदान को लेकर उत्साह दिखाए जो शारीरिक तौर पर परेशान हैं, लेकिन सभी बाधाओं को पार कर लोगों ने लोकतंत्र के महापर्व में अपना योगदान दिया.

मतदाता

90 साल के बुर्जुग में दिखा उत्साह
महापर्व के बीच 90 साल के बुजुर्ग भी खुद साइकिल चलाकर वोट देने पहुंचे. उनके बेटे उन्हें वोट दिलाने लाए. चलने में असमर्थ बुजुर्ग ने वोट देने के बाद बताया कि वह स्वयं अपने पसंदीदा उम्मीदवार को वोट दिया है, उसे ईवीएम मशीन तक पुलिस वाले हाथ पकड़ कर जरूर ले गए, लेकिन अपना वोट उन्होंने स्वयं दिया है. वोट देने के बाद खुश दिख रहे बुर्जुग ने कहा कि वह परिवर्तन चाहते हैं और बिहार में विकास और बच्चों के भविष्य के लिए उन्होंने वोट किया है.

Last Updated : Nov 13, 2020, 12:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details