बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत ने पहुंचाया जेल, बोली पुलिस- 'हो गइल न जेल,अब कबो न होई बेल'

सोशल मीडिया पर फेमस होने की चाहत ने रोहतास के दो युवकों को जेल भेज दिया. कार के डैशबोर्ड पर पिस्टल रखकर भोजपुरी गाना बजाते हुए संवेदनशील इलाके में घूमने का है. पुलिस ने दोनों युवकों को पिस्टल और स्कॉर्पियो के साथ गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 10, 2021, 7:05 AM IST

वीडियो वायरल
वीडियो वायरल

रोहतासः बिहार के रोहतास में कार के डैशबोर्ड पर पिस्टल रखकर भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) बजाते हुए फेसबुक लाइव (Facebook Live) कर अति संवेदनशील इलाके में घूमने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. स्पेशल टीम ने कार्रवाई करते हुए इंद्रपुरी इलाके से दोनों युवको को अरेस्ट कर लिया है. उनके पास से पिस्टल और स्कॉर्पियों भी बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें-LIVE VIDEO: 'आज जेल होई... काल्ह बेल होई...', कार की बोनट पर पिस्टल रख खुलेआम घूमता रहा शख्स

दरअसल, 8 अगस्त से एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दो शख्स कार के डैशबोर्ड पर पिस्टल रखकर अति संवेदनशील इलाकों में खुलेआम घूमते नजर आ रहे हैं. साथ की कार में 'आज जेल होई... काल्ह बेल होई...' गाना भी बज रहा है. यह वीडियो डेहरी ऑन सोन का बताया जाता है. सुरक्षा और कानून की मर्यादा को लेकर ईटीवी भारत ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया था.

वीडियो अंत तक देखें

जिसके बाद मामले का संज्ञान लेते हुए रोहतास के एसपी आशीष भारती ने डेहरी के डीएसपी विनोद कुमार रावत के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. वायरल वीडियो की तकनीकी जांच की गई. फिर सभी बिंदुओं पर जांच करते हुए पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर दोनों युवकों को पिस्टल और स्कॉर्पियों के साथ गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- रोहतास में हैवानियत की हद: पति गया बाहर तो घर में घुस आया पड़ोसी, फिर रातभर...

"सोशल मीडिया के माध्यम से दहशत फैलाने की कोशिश की जा रही थी. वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की स्पेशल टीम में दोनों युवकों को पिस्टल और स्कॉर्पियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. लोग इस तरह के आपत्तिजनक पोस्ट से लोग परहेज करें. इन हरकतों पर पुलिस की पैनी नजर लगातार बनी है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा."- आशीष भारती, एसपी, रोहतास

देखें वीडियो

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार उज्ज्वल कुमार मिश्रा डेहरी के जख्खी बिगहा और विजय कुमार सिंह डेहरी के डिलिया के वार्ड नंबर-20 का निवासी है. सोशल मीडिया पर अपनी पापुलैरिटी बढ़ाने के लिए ये दोनों डैशबोर्ड पर पिस्टल रखकर शाहाबाद प्रक्षेत्र के डीआईजी, एसपी कार्यालय और BMP-2 कैम्प इलाके में घूमते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया था. एसपी ने लोगों से आपत्तिजनक पोस्ट करने से परहेज करने की नसीहत दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details