बिहार

bihar

रोहतास: बकरीद को लेकर हाई अलर्ट पर पुलिस, अशांति फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

By

Published : Aug 11, 2019, 11:50 PM IST

रविवार को देर शाम एएसपी के नेतृत्व में शहर के कई रास्तों पर मार्च निकाला गया. पुलिस की गश्ती वैसे इलाकों में की गई जहां शांति बिगड़ने के अनुमान हैं.

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

रोहतास: बकरीद पर्व को लेकर जिले के सभी संवेदनशील इलाकों में पुलिस की गश्ती बढ़ा दी गई है. इसके अलावे बड़े पैमाने पर सीआरपीएफ की टीम सहित जिला पुलिस बल की तैनाती की गई है. इसी कड़ी में रविवार को देर शाम एएसपी के नेतृत्व में शहर के कई मार्गों पर मार्च निकाला गया.

चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस

पुलिस और सीआरपीएफ की टीम ने फ्लैग मार्च निकाला. पुलिस की गश्ती वैसे इलाकों में की गई जहां शांति बिगड़ने के अनुमान हैं. एएसपी संजय कुमार ने बताया कि ईद-उल-जुहा और 15 अगस्त को लेकर शहर में सभी चौक-चौराहों, मंदिरों और मस्जिद में पुलिस बल की तैनाती की गई है.

संजय कुमार, एएसपी

अफवाहों पर ध्यान ना देने की अपील
एएसपी ने कहा कि इलाके में सतर्कता बरतने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि कहीं भी अशांति की संभावना नहीं है. लेकिन, अतीत में घटी घटनाओं को लेकर सतर्कता बरती जा रही है. उन्होंने आम नागरिकों से अपील की है कि अफवाहों पर ध्यान न दें.

पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

पुलिस ने दी चेतावनी
जिला पुलिस ने चेतावनी दी है कि सांप्रदायिक सौहार्द को बिगाड़ने और सद्भावना को दूषित करने का प्रयास करने वालों पर कड़ी कार्रवाई होगी. पुलिस लगातार तैनात है आसामाजिक तत्वों पर भी कड़ी नजर रखी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details