बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास : पुलिस ने 8 मामलों में फरार शराब माफिया को पकड़ा

बिहार में शराबबंदी का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई जारी है. रोहतास पुलिस ने 8 मामलों में फरार चल रहे एक कुख्यात शराब माफिया को गिरफ्तार (Police caught liquor mafia) किया है. स्पेशल टीम ने डेहरी इलाके के वीर कुंवर सिंह चौक के पास से उसे पकड़ा है.

By

Published : Jul 21, 2022, 9:03 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में शराब माफिया
पुलिस की गिरफ्त में शराब माफिया

रोहतास: रोहतास की पुलिस इन दिनों शराब माफिया के खिलाफ अभियान चला रही (Crime In Rohtas) है. इसी कड़ी में 8 कांडों में फरार चल रहा कुख्यात शराब माफिया (Rohtas Police Caught Liquor Mafia) राकेश कुमार को स्पेशल टीम ने डेहरी इलाके के वीर कुंवर सिंह चौक के पास से अरेस्ट कर लिया है.

ये भी पढ़ें- :शराब तस्कर निकला इनकम टैक्स का असिस्टेंट कमिश्नर, गोपालगंज से गिरफ्तार



डकैती सहित शराब के 8 कांडों में फरार था राकेश: रोहतास एसपी आशीष भारती (Rohtas SP Ashish Bharti) ने बताया कि जिले में इन दिनों अवैध शराब और शराब माफिया के खिलाफ रैंडम अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि डकैती सहित शराब के 8 कांडों में फरार चल रहा कुख्यात शराब माफिया राकेश कुमार डेहरी इलाके के वीर कुंवर सिंह चौक के समीप देखा गया है.


मिली सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फरार माफिया को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने बताया कि पुलिस के हत्थे चढ़े शराब माफिया ने सभी कांडों में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि वह अन्य राज्यों से बड़े पैमाने पर शराब लाकर इलाके में डिलीवरी करता था. राकेश सासाराम वजीरगंज का रहने वाला है और पुलिस के डर से भागा फिर रहा था. इस धंधेबाज के पास से जनवरी 2020 में कुल 8586.72 लीटर विदेशी शराब की बरामदगी हुई थी.


'रोहतास पुलिस के शराब माफिया के खिलाफ अभियान में पिछले बीस दिनों में 300 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. इस अभियान को आगे भी जारी रखा जाएगा. शराब बेचने व पीने वालों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होगी.' -आशीष भारती, एसपी, रोहतास

ABOUT THE AUTHOR

...view details