बिहार

bihar

सासाराम: रिटायर्ड कर्मचारी से दिनदहाड़े 10 लाख रुपये की लूट

By

Published : Mar 18, 2021, 4:37 PM IST

रोहतास में छिनैती की अपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. इसी कड़ी में एक ओर घटना जिला मुख्यालय सासाराम से सामने आई है जहां एक रिडायर्ड कर्मचारी से बाइक सवार बदमाश रुपयों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

sasaram
रोहतास में छिनैती की अपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है

सासाराम: रोहतासमें इन दिनों बेखौफ बदमाशों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है आलम यह है कि दिनदहाड़े भी अपराधिक वारदातों को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं. ताजा मामला जिला मुख्यालय सासाराम का है. जहां नगर थाना इलाके के गौरक्षणी-गजराढ़ मोहल्ले में दिन-दहाड़े बाइक सवार लूटेरों ने एक रिटायर्ड कर्मचारी से दस लाख रुपया लूट लिया और फ़रार हो गए.

रोहतास में छिनैती की अपराधिक घटनाओं में लगातार बढ़ोतरी हो रही है

इसे भी पढ़े:सासाराम नगर परिषद में 48 लाख का हुआ गबन, पूर्व EO और मुख्य पार्षद सहित 3 पर केस दर्ज

बैंक से निकासी कर घर लौट रहे थे रिटायर्ड कर्मचारी

जानकारी के अनुसार लूटरे दो की संख्या में बाइक पर बैठ कर आए थे. बदमाशों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब शहर के एसबीआई बैंक के मुख्य शाखा आनंदी बाजार से गजराढ़ मोहल्ला निवासी भरत तिवारी दस लाख रुपया निकाल कर अपने घर लौट रहे थे. रुपया निकाल कर जैसे ही वे गजराढ़ गली की मोड़ पर पहुंचे, पहले से घात लगाए बदमाशो ने रिटार्यड सरकारी कर्मचारी के हाथ से रुपयों से भरा झोला झपट लिया और फ़रार हो गए.

इसे भी पढ़े:औरंगाबाद: कपड़ा व्यवसायी से 2 लाख 72 हजार रुपये की लूट

पुलिस कर रही है छानबीन

लूट की इस घटना के बारे में रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी ने नगर थाना में दी है. वहीं इस मामले के बारे में नगर थानाध्यक्ष की माने तो लूट के शिकार हुए रिटार्यड कर्मचारी के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. फिलहाल मामले की जांच जारी है. उन्होंने बताया कि पुलिस संभावित ठिकानों पर छापेमारीभी कर रही है. छिनैती की घटना को ले पुलिस इलाके के अपराधियों की रिकार्ड को भी खंघालने में लगी है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details