बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: RJD विधायक ने काराकाट में 4 पथों का किया शिलान्यास, कई योजनाओं का हुआ उद्घाटन

काराकाट विधायक संजय कुमार सिंह उर्फ संजय यादव ने काराकाट विधानसभा क्षेत्र के काराकाट प्रखंंड में मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत चार पथों का शिलान्यास किया. साथ ही अपने विकास मद के तीन योजनाओं का उद्घाटन भी किया.

By

Published : Sep 8, 2020, 1:17 PM IST

The foundation stone of 4 paths
4 पथों का शिलान्यास

रोहतास:बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां तेज हो गई हैं. सभी राजनितिक पार्टियां अपने-अपने स्तर से जनता को लुभाने के लिए नई योजनाएं ला रहे हैं. वहीं, काराकाट विधायक संजय कुमार सिंह उर्फ संजय यादव ने काराकाट विधानसभा क्षेत्र के काराकाट प्रखंंड का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना अंतर्गत चार मार्गों का शिलान्यास और अपने विकास मद के तीन योजनाओं का उद्घाटन किया.

शिलान्यास और उद्घाटन
सुदर्शन पासवान ने मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत काराकाट के करूप बेलवांई पथ से करूप महादलित टोला तक पथ का शिलान्यास किया. वहीं, इस दौरान रामपुर भरेहता से लेवां मार्ग पड़सर से ब्रह्मु बाबा तक पथ और इटिम्हा सकला पथ से मुसन टोला तक पथ का भी शिलान्यास किया गया. इसके अलावा विधायक ने अपने मद से बने ओसाव में कला मंच, महाराज गंज सोहदा पथ पर बेलाड़ी मोड़़ पर यात्री शेड का उद्घाटन किया. उन्होंने कहा कि विकास कार्य में काराकाट पूरे शाहाबाद में नंबर वन है. अगर इस बार जनता का आशिर्वाद मिला तो काराकाट विकास के मामले पूरे बिहार में नंबर वन पर रहेगा.

विकास कार्यों की चर्चा
आरजेडी विधायक संजय सिंह उर्फ संजय यादव ने कहा कि 15 सालों से बिहार में जो आरजकता और भ्रष्टाचार है जनता उससे उब चुकी है. लोगों को इससे निजात चाहिए और इसके लिए लोग हमारे नेता तेजस्वी को आशा भरी निगाहों से देख रहे हैं. क्षेत्र में लोगों की बातें सुनने से यह स्पष्ट है कि लोग डबल इंजन के सरकार को उखाड़ कर फेकने का मन बना चुके है. विधायक ने क्षेत्र में किये गये अपने विकास कार्यों की चर्चा करते हुए कहा कि पूरे विधानसभा क्षेत्र में 100 सड़कें स्वीकृत करायी गई है. जिसमें कई मार्गों का निर्माण कार्य पूरा हो चुका है. कई मार्गों का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है. बाकी मार्गों का निर्माण कार्य जल्द शुरू कर दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details