बिहार

bihar

By

Published : Jun 11, 2020, 7:37 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतास: लालू यादव के जन्मदिन पर RJD कार्यकर्ताओं ने सैकड़ों गरीबों को कराया भोजन

रोहतास में राजद सुप्रीमो लालू यादव का जन्मदिन गरीब सम्मान दिवस के रूप में मनाया गया. इस दौरान सैकड़ों गरीबों को भोजन कराया गया.

rohtas
rohtas

रोहतास: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के 73वें जन्मदिन पर जिले के बिक्रमगंज, सूर्यपुरा, दिनारा और दावथ में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गरीब सम्मान दिवस मनाकर गरीबों को भोजन कराया. जिले के काराकाट से राजद विधायक संजय कुमार सिंह उर्फ संजय यादव ने अपने बिक्रमगंज आवास पर हजारों गरीब परिवार के लोगों को भोजन कराया.

लालू यादव की लंबी उम्र की कामना
विधायक ने भोज में उपस्थित लोगों से गरीबों के नेता राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की लंबी उम्र और उनके स्वास्थ्य को लेकर भगवान से दुआ मांगने की अपील की. वहीं दिनारा, सूर्यपुरा, दावथ और बिक्रमगंज थाना चौक पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राजद सुप्रीमो लालू यादव का जन्मदिन गरीब सम्मान दिवस के रूप में मनाया.

गरीबों को खाना खिलाते कार्यकर्ता

गरीबों को कराया गया भोजन
बिक्रमगंज थाना चौक पर आरजेडी नेता भागीरथी सिंह यादव की तरफ से भोजन की व्यवस्था की गयी थी. जहां सैकड़ों लोंगो को भोजन कराया गया. वहीं सूर्यपुरा में आरजेडी के प्रखंड अध्यक्ष रमेश टोटो विजय सिंह के नेतृत्व में सूर्यपुरा के बलिहार महादलित बस्ती मुसहर टोली में सैकड़ों गरीब परिवारों को भोजन कराया गया. इस मौके पर दिनारा विधानसभा के पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राजद सुप्रीमो के अच्छे स्वास्थ्य और जीवन में खुशी की कामना की.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details