बिहार

bihar

सासाराम में चुनावी हलचल तेज, RJD उम्मीदवार राजेश कुमार गुप्ता ने किया नामांकन

By

Published : Oct 9, 2020, 12:21 PM IST

सासाराम विधानसभा क्षेत्र से आरजेडी के उम्मीदवार राजेश कुमार गुप्ता ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है. इस दौरान आरजेडी उम्मीदवार के साथ भाजपा के कई कट्टर समर्थक भी साथ नजर आए.

आऱजेडी
आऱजेडी

रोहतास:बिहार विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर अब तेज हो गया है. सासाराम से आरजेडी के उम्मीदवार राजेश कुमार गुप्ता ने अपना नामांकन पत्र दाखिल कर दिया. आरजेडी में टिकट के लिए शह और मात का खेल चलने के बाद आखिरकार राजेश कुमार गुप्ता ने पार्टी से टिकट लेकर सभी को चौंका दिया.

राजेश कुमार गुप्ता के चुनावी मैदान में आने के बाद सासाराम के सियासी गलियारों में जातीय समीकरण भी बदलने लगा है. नामांकन के दिन उनके साथ भाजपा के कई कट्टर समर्थक भी नामांकन करने पहुंचे थे. फिलहाल सासाराम विधानसभा सीट पर लड़ाई काफी दिलचस्प हो गई है क्योंकि एक तरफ जहां आरजेडी के नेता और वर्तमान विधायक डॉ. अशोक कुमार जदयू से चुनाव लड़ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ बीजेपी से बागी होकर लोजपा में पहुंचे बीजेपी के कद्दावर नेता रामेश्वर चौरसिया एलजेपी से चुनावी मैदान अपना किस्मत आजमा रहे हैं.

रामेश्वर चौरसिया के आने से लड़ाई दिलचस्प
फिलहाल यह देखना यह होगा कि आरजेडी के इस नए चेहरे को लोग कितना पसंद करते हैं. बहरहाल एलजेपी से रामेश्वर चौरसिया के चुनावी मैदान में आ जाने के बाद सासाराम में लड़ाई दिलचस्प हो गई है. ऐसे में महागठबंधन के लिए भी चुनाव जीतना किसी टेढ़ी खीर से कम नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details