बिहार

bihar

ETV Bharat / state

DM के निर्देश पर चलाया जा रहा अतिक्रमण हटाओ अभियान, शहर में होगा सड़कों का चौड़ीकरण

रोहतास में डीएम धर्मेंद्र कुमार के निर्देश के बाद अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान धर्मशाला मोड़ से लेकर पोस्ट ऑफिस चौराहा, करगहर मोड़ और समाहरणालय के आसपास से अतिक्रमणकरियों को हटाया गया.

By

Published : Feb 4, 2021, 1:52 PM IST

अतिक्रमण हटाओ अभियान
अतिक्रमण हटाओ अभियान

रोहतास: जिला मुख्यालय सासाराम में जाम की समस्या से निजात दिलाने को लेकर जिला प्रशासन ने कवायद शुरू कर दी है. इसको लेकर शहर के विभिन्न चौक-चौराहों से अतिक्रमण हटाये जा रहे हैं. वहीं, फुटपाथी दुकानदारों को करगहर मोड़ के पास ओवरब्रिज के नीचे दुकान लगाने के लिए कहा गया है. जिसको लेकर प्रशासनिक अधिकारियों ने अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया.

अतिक्रमण हटाओ अभियान
नगर परिषद के कार्यपालक अधिकारी अभिषेक आनंद ने बताया कि डीएम धर्मेंद्र कुमार के निर्देश के बाद अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. नगर परिषद सासाराम के अलावा अनुमंडल प्रशासन की टीम धर्मशाला मोड़ से लेकर पोस्ट ऑफिस चौराहा, करगहर मोड़ और समाहरणालय के आस-पास से अतिक्रमणकरियों को हटाया गया. वहीं, शेरशाह मकबरा की ओर जाने वाले रास्ते को वन-वे कर दिया गया है. जिससे कि जाम की समस्या से निपटारा हो सके और लोगों की परेशानी कम हो.

अतिक्रमण हटाओ अभियान

ये भी पढ़ें-बिहार में बदलाव के साथ पटरी पर लौट रही है स्वास्थ्य सेवाएं

जाम की समस्या से मिलेगी निजात
बता दें कि लगातार जाम की समस्या से जूझ रहे शहर के लोगों की शिकायत पर डीएम धर्मेंद्र कुमार और एसपी आशीष भारती ने कुछ दिन पहले जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ समाहरणालय में बैठक की थी. इसी बैठक के बाद अधिकारियों को निर्देश दिए थे कि जल्द सड़कों का चौड़ीकरण कराया जाए. जिससे कि जाम की समस्या से शहर के लोग निजात पा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details