बिहार

bihar

मीडिया से बोले डिप्टी सीएम सुशील मोदी- 'रेपिस्टों की पार्टी है आरजेडी'

By

Published : Oct 14, 2020, 1:58 PM IST

काराकाट में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने टिकट बंटवारे को लेकर आरजेडी पर जमकर निशाना साधा है. लेकिन वो बक्सर दुष्कर्म मामले में फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के सवाल पर बचते नजर आए.

reaction of sushil modi on buxar molestation case
reaction of sushil modi on buxar molestation case

रोहतास:बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण में रोहतास में चुनाव होना है. इसको लेकर राजनीतिक पार्टियों के बड़े-बड़े नेताओं ने यहां सभाएं करना शुरू कर दिया है. इसी सिलसिले में काराकाट विधानसभा क्षेत्र में चुनावी जनसभा करने पहुंचे उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एनडीए उम्मीदवार राजेश्वर राज के समर्थन में वोट मांगा. इस दौरान उन्होंने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा.

कोई अपराधी हमारे राज में बचकर नहीं जा सकता है. आज नहीं तो कल पकड़ा जाएगा. लेकिन आरजेडी ने नवादा में राजबल्लभ यादव जो दुष्कर्म के मामले में सजायाफ्ता है ,उसकी पत्नी को टिकट दिया है. अरुण यादव नाबालिग दुष्कर्म मामले में फरार है, उसे टिकट दिया है. आरजेडी दुष्कर्मियों की पार्टी है.-सुशील मोदी, उपमुख्यमंत्री, बिहार सरकार

बक्सर रेप कांड पर सुशील मोदी की चुप्पी
इसके अलावा वो बक्सर में एक दलित महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म के बाद उसके एक बच्चे की हत्या मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने के सवाल पर बचते नजर आए. उन्होंने कुछ भी नहीं कहा. हालांकि वो एनडीए सरकार में किसी भी अपराधियों को कानून से नहीं बचने का दावा किया.

पेश है रिपोर्ट

किसके-किसके बीच मुकाबला
बता दें कि काराकाट विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन की तरफ से सीपीआईएमएल के उम्मीदवार अरुण सिन्ह चुनावी मैदान में है. वहीं, बीजेपी की ओर से राजेश्वर राज चुनाव लड़ रहे हैं. पिछली बार राजेश्वर राज को आरजेडी के वर्तमान विधायक संजय यादव से मुंह की खानी पड़ी थी. लेकिन महागठबंधन के नेता और वर्तमान विधायक संजय यादव का टिकट कटने से इसबार महागठबंधन के उम्मीदवार के तौर पर अरुण सिन्ह चुनावी मैदान में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details