बिहार

bihar

By

Published : Jan 3, 2020, 10:07 AM IST

ETV Bharat / state

JDU के केंद्रीय मंत्रिमंडल में शामिल होने की संभावना, RCP सिंह बोले- जब तय होगा तो बता देंगे

सांसद आरसीपी सिंह से जब ये पूछा गया कि मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर उनका नाम सुर्खियों में है तो उन्होंने कहा कि मेरे नाम की चर्चा हमेशा होती रहती है, लेकिन अभी तक इस संबंध में किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई है.

आरसीपी सिंह
आरसीपी सिंह

रोहतास: जेडीयू के राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह ने केंद्रीय मंत्रिमंडल के विस्तार पर कहा है कि मंत्रिमंडल विस्तार प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है. ये प्रधानमंत्री के विवेक पर निर्भर है कि वो किसे मंत्री बनाते हैं, फिलहाल इस बात पर किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई है.

सम्मेलन में लिया भाग
दरअसल, राज्यसभा सांसद आरसीपी सिंह रोहतास के बिक्रमगंज में काराकाट विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तरीय अध्यक्ष और सचिव के सम्मेलन में भाग लेने पहुंचे थे. इस दौरान मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल का विस्तार प्रधानमंत्री का विशेष अधिकार है. ये पीएम पर निर्भर करता है कि वो किसे मंत्री बनाते हैं. अभी फिलहाल इस बारे में कोई बात नहीं हुई है. जब भी इसकी जानकारी मिलेगी बता दी जाएगी.

आरसीपी सिंह, राज्यसभा सांसद

'मेरे नाम की चर्चा हमेशा होती है'
बता दें कि जल्द ही केंद्रीय मंत्रिमंडल का विस्तार होना है. इस मंत्रालय में जनता दल यूनाइटेड भी शामिल होने वाली है. वहीं, सांसद आरसीपी सिंह से जब ये पूछा गया कि मंत्रिमंडल में शामिल होने को लेकर उनका नाम सुर्खियों में है तो उन्होंने कहा कि मेरे नाम की चर्चा हमेशा होती रहती है, लेकिन अभी तक इस संबंध में किसी प्रकार की चर्चा नहीं हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details