बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: अवैध बालू के खिलाफ NH 2 पर छापेमारी में 20 ट्रैक्टर, 3 ट्रक जब्त

रोहतास में एनएच 2 के सोन पुल पर एसडीएम लाल ज्योति नाथ शाहदेव और एएसपी संजय कुमार ने संयुक्त रूप से बालू माफियाओं के खिलाफ अभियान चलाया. जिसमें पुलिस ने बालू लदे ट्रक और ट्रैक्टर को जब्त किया.

By

Published : Feb 17, 2020, 8:54 PM IST

rohtas
छापेमारी अभियान

रोहतास: जिले के डेहरी के एसडीएम लाल ज्योति नाथ शाहदेव और एएसपी संजय कुमार ने संयुक्त रूप से बालू माफियाओं के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया. जिसमें पुलिस ने एनएच 2 पर औरंगाबाद की तरफ जाने वाले सोन पुल पर छापेमारी की. जहां पुलिस ने अवैध बालू लदे 20 ट्रैक्टर और तीन ट्रक को जब्त किया.

बालू माफियाओं में खौफ
प्रशासन की इस कार्रवाई से बालू माफियाओं में खौफ देखने को मिला. कार्रवाई के दौरान पकड़े जाने के डर से ट्रैक्टर चालक बीच सोन पुल पर ही बालू डंप कर भाग गए. बता दें कि सोन नदी से अवैध बालू का खनन कर बालू माफिया बालू को ट्रैक्टर से लोड करके कई इलाकों में डंप करते हैं. साथ ही उसे दूसरे राज्यों में भेजते हैं. जिससे सरकार को राजस्व की क्षति होती है.

देखें पूरी रिपोर्ट

'अवैध खनन करने वालों को नहीं बख्शा जाएगा'
एसडीएम लाल ज्योति नाथ शाहदेव ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ कार्रवाई के दौरान ट्रक और ट्रैक्टर को जब्त किया गया. साथ ही उन्होंने कहा कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा, किसी भी कीमत पर अवैध खनन करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details