बिहार

bihar

आर्मी भर्ती परीक्षा में देरी को लेकर अभ्यर्थियों का हंगामा, उम्र में छूट देने की भी की मांग

By

Published : Apr 5, 2022, 4:06 PM IST

आर्मी भर्ती परीक्षा में हो रही देरी को लेकर रोहतास में आर्मी अभ्यर्थियों ने विरोध प्रदर्शन किया (Army candidates protest in Rohtas). साथ ही सभी ने आर्मी भर्ती में उम्र में छूट दिए जाने की मांग की. अभ्यर्थियों के प्रदर्शन के चलते पोस्ट ऑफिस चौराहे पर जाम लग गया. पढ़ें पूरी खबर..

raw
raw

रोहतास: बिहार के रोहतास में आर्मी भर्ती परीक्षा को लेकर प्रदर्शन (Protest of candidates for Army Recruitment in Rohtas) देखने को मिला है. अभ्यर्थियों ने सासाराम के पोस्ट ऑफिस चौराहे को जाम कर दिया. इस दौरान नाराज लोगों ने हाथों में तिरंगे और तख्तियों को लेकर बीच सड़क पर बैठ गए और जमकर हंगामा करने लगे. वहीं, प्रदर्शन कर रहे लोगों ने नारेबाजी भी की.

ये भी पढ़ें-सेना भर्ती में देरी को लेकर युवाओं का हल्लाबोल, जंतर-मंतर पर जमा हुए हजारों छात्र

दो सालों से नहीं हुई सेना भर्ती परीक्षा: दरअसल, अपनी मांगों को लेकर सड़क पर उतरे अभ्यर्थियों का कहना है कि पिछले दो सालों से सेना की भर्ती परीक्षा नहीं ली गई है. इसके अलावा दो साल पूर्व ली गई भर्ती परीक्षा की लिखित परीक्षा अभी तक नहीं हुई है. ऐसी स्थिति में दो सालों से वो लोग सिर्फ तैयारी ही कर रहे हैं, लेकिन कहीं भी भर्ती नहीं हो रही है. ऐसी स्थिति में उन लोगों की उम्र भी निकलते जा रही है.

आर्मी भर्ती में उम्र में छूट देने की मांग:बता दें कि आक्रोशित युवकों ने कहा कि आर्मी भर्ती में उम्र में छूट दिए जाने की भी हमारी मांग है, जिसे लेकर हम सभी प्रदर्शन कर रहें है. नगर थाना क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस चौराहे पर इन युवकों ने अचानक सड़क को जाम कर दिया और सड़क पर बैठकर अपनी मांगों के समर्थन में नारे लगाने लगे. प्रदर्शनकारी छात्र हाथों में तिरंगा झंडा भी लिए हुए दिखाई दिए. छात्रों के हंगामे से पोस्ट ऑफिस चौराहे पर जाम लग गया.

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details