बिहार

bihar

रोहतासः दीपावली के दिन शिक्षक की हत्या, नाराज लोगों का उग्र प्रदर्शन

By

Published : Nov 4, 2021, 2:57 PM IST

रोहतास में कई दिनों से लापता एक अतिथि शिक्षक की हत्या कर दी गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पढ़ें पूरी खबर...

शिक्षक
शिक्षक

रोहतासःनासरीगंज थाना (Nasriganj Police Station) के पड़ूरी गांव में पंकज कुमार नामक के एक अतिथि शिक्षक (Guest Teacher) की हत्या कर दी गई. नहर से शिक्षक का शव बरामदहोने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने बीच सड़क पर शव को रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

ये भी पढ़ें:रोहतास: औरंगाबाद के युवक ने सोन बराज में छलांग लगाकर की खुदकुशी

बताया जाता है कि 31 अक्टूबर से ही एसपी जैन कॉलेज सासाराम के अतिथि शिक्षक पंकज कुमार लापता थे. नासरीगंज से नहर से पंकज का शव बरामद हुआ. पुलिस शव को अज्ञात मानकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल लाई. बाद में उसकी पहचान शिक्षक पंकज के रूप में हुई. उसके बाद इलाके में हंगामा मच गया.

देखें वीडियो
आक्रोशित ग्रामीणों ने शव के साथ मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बांसा में सड़क जाम कर दिया. पंकज बांसा गांव के ही निवासी थे. परिजनों का कहना है कि पंकज के लापता होने पर जब पुलिस को सूचना देने गए तो पुलिस ने लापरवाही बरती. चाचा की हत्या के बाद भतीजे के गायब होने पर भी पुलिस ने मुकम्मल कार्रवाई नहीं की. आज उनका शव बरामद होने के बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है.

ये भी पढ़ें:पुलिस टीम पर हमला करने वाला नक्सली गिरफ्तार, एरिया का सब जोनल कमांडर है आरोपी

फिलहाल घटनास्थल पर मुफस्सिल थाना के अलावे अन्य थाने की पुलिस भी पहुंची है. पुरानी जीटी रोड को परिजन और ग्रामीणों ने जाम कर दिया है. बता दें कि 2 महीना पूर्व 6 सितंबर को मृतक के चाचा रामनाथ शर्मा की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जो करबंदिया पंचायत के उप सरपंच थे.

दो महीने के अंदर चाचा-भतीजे की हत्या से कई सवाल खड़े हो गए हैं. मिली जानकारी के अनुसार कहीं ना कहीं जमीन की पुरानी रंजिश भी हत्या का कारण हो सकती है. पुलिस तमाम बिंदुओं की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details