बिहार

bihar

VIDEO: मोबाइल की रोशनी में हुई तीन मंत्रियों की सभा, लोग बोले- 'लगता है लालटेन युग आ गया'

By

Published : Sep 11, 2022, 1:17 PM IST

रोहतास में मोबाइल की रोशनी में आयोजित एक सभा (Program organized in light of mobile) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सभा में मुरारी गौतम समेत सरकार के तीन मंत्री भी शामिल थे.

रोहतास में अंधेरे में सभा आयोजित
रोहतास में अंधेरे में सभा आयोजित

सासाराम: बिहार के रोहतास में एक सभा का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोबाइल की रोशनी में सभा का आयोजन होता (Program of ministers organized in light of mobile) दिखाई दे रहा है. विडंबना इस बात की है कि सभा में बिहार सरकार के तीन-तीन मंत्री शामिल हैं और उनका भाषण हो रहा है. फिर भी रोशनी की व्यवस्था नहीं की गई है. यह सभा चेनारी के डाक बंगला मैदान आयोजित की गई थी. इस सभा का वायरल वीडियो जिले में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.

ये भी पढ़ेंःरोहतास JDU के नए अध्यक्ष को लेकर कार्यकर्ताओं में दो फाड़, हुई जमकर नारेबाजी

रोहतास में अंधेरे में सभा आयोजित

विलंब से आने के कारण अंधेरे में देना पड़ा भाषणःडाक बंगला मैदान में चेनारी में आयोजित अभिनंदन समारोह में बिहार सरकार के मंत्रियों के रहने के बावजूद रोशनी की व्यवस्था नहीं रहने के कारण नेताओं को अंधेरे में भाषण देना पड़ा. कार्यक्रम का आयोजन दिन में ही होना था, लेकिन सभी अतिथि विलंब से देर शाम तक पहुंचे. इस कारण मंत्रियों को अपना संबोधन अंधेरे में ही करना पड़ा. इस दौरान करगहर के कांग्रेस विधायक संतोष मिश्रा भी मंच पर देखे गए.

क्या है माजराःडाक बंगला मैदान में चेनारी में स्थानीय कांग्रेस विधायक सह बिहार सरकार में पंचायती राज मंत्री मुरारी प्रसाद गौतम, पिछड़ा व अति पिछड़ा कल्याण मंत्री अनीता देवी और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री जमा खान के स्वागत के लिए अभिनंदन कार्यक्रम रखा गया था. चूकि, कार्यक्रम का आयोजन शनिवार को दोपहर में ही होना था, इसलिए रोशनी की कोई व्यवस्था नहीं की गई थी. वहीं कार्यक्रम में मंत्री गण भी बारी-बारी से देर शाम तक पहुंचते रहे. इस कारण से मंत्रियों के भाषण के दौरान अंधेरा होने लगा और लोगों को मोबाइल का टाॅर्च जलाकर रोशनी दिखानी पड़ी. सभा भी काफी देर तक चली, लेकिन कार्यक्रम स्थल पर रोशनी की व्यवस्था नहीं होने से मंच पर मौजूद नेतागण और मैदान में खड़े समर्थकों को भी मोबाइल की रोशनी जलाकर पूरे कार्यक्रम में शामिल रहना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details