बिहार

bihar

By

Published : Mar 31, 2021, 2:29 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतास में सोन नदी में डूबे चार किशोरों का शव बरामद, 20 घंटे से चल रही थी तलाश

रोहतास में सोन नदी में डूबे चार किशोरों किशोरों का शव बरामद कर लिया गया है. वहीं, मृतक के शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

रोहतास
रोहतास

रोहतास: जिले के सोन नदी में घूमने के दौरान इंद्रपुरी स्थित डैम के पास नहाने गए चार डूबे किशोरों का शव बुधवार को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाल लिया गया. गोताखोरों की टीम की ओर से बीस घंटे से किशोरों के शव की तलाश की जा रही थी. वहीं, शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.

ये भी पढ़ें-रोहतास: नहाने के दौरान चार किशोर सोन नदी में डूबे, तलाश में जुटी गोताखोरों की टीम

'चार युवकों के शव को लगभग 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बरामद कर लिया गया है. आपदा विभाग के तहत मृतक युवक के परिजनों को मुआवजे की राशि दी जाएगी.'अनामिका कुमारी, सीओ डेहरी

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

20 घंटे बाद बरामद हुआ किशोरों के शव
बता दें कि दावथ इलाके के कोवाथ गांव के रहने वाले 9 लोग स्कॉर्पियो पर सवार होकर सासाराम स्थित चंदन शहीद पीर पहाड़ी पर उर्स के मेले में शरीक होने आए थे. इसी दौरान घूमने के क्रम में इंद्रपुरी स्थित डैम पर नहाने के लिए पहुंचे पर पैर फिसलने के कारण नदी के गहरे पानी में डूब गए. लगभग 20 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों की टीम ने चारों युवकों के शव को बरामद कर लिया है. मृतक का शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया.

नदी में डूबे थे 4 किशोर
मृतकों में नगर पंचायत निवासी सलीम कुरेशी का पुत्र मोहम्मद शाहनवाज कुरेशी, अब्बास इदरीसी का पुत्र ओसामा इदरीसी, लालबाबू इदरीसी का पुत्र प्रिंस उर्फ राजा बाबू और इरशाद इदरीसी का पुत्र सल्लू इदरीसी का नाम शामिल है. वहीं, मौके पर एएसपी संजय कुमार बीडीओ अरुण कुमार और सीओ अनामिका कुमारी भी मौजूद हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details