बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD विधायक के बेटे पर बढ़ी पुलिस की दबिश, गिरफ्तारी के लिए रेड जारी

विधायक के बेटे पर आरोप है कि उसने मामूली सी बात पर दुकानदार की बुरी तरह से पिटाई कर दी. बाद में युवक को गंभीर स्थिति में एनएमसीएच में भर्ती कराया गया.

By

Published : Jun 12, 2019, 8:36 PM IST

होटल में मारी रेड

रोहतास:आरजेडी विधायक डॉ. अशोक कुमार के बेटे पर एक युवक की बेरहमी से पिटाई किए जाने का आरोप लगा है. पीड़ित युवक बुरी तरह जख्मी है और इलाज के लिए आईसीयू में एडमिट है. वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने विधायक के बेटे अंकुर कुमार पर दबिश बढ़ा दी है. बुधवार को रोहतास पुलिस ने अंकुर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की.

होटल में मारी रेड
मालूम हो कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए सासाराम सदर एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में कार्रवाई जारी है. पुलिस लगातार अंकुर के संभावित छिपने के ठिकानों पर रेड कर रही है. विधायक के होटल अंकुर में एसपी राजेश कुमार ने छापेमारी की. इसके अलावा भी पुलिस ने कई ठिकानों पर छापेमारी की लेकिन, अबतक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

होटल में रेड के लिए पहुंची पुलिस

क्या है मामला?
गौरतलब है कि विधायक के बेटे पर आरोप है कि उसने मामूली सी बात पर दुकानदार की बुरी तरह से पिटाई कर दी. बाद में युवक को गंभीर स्थिति में एनएमसीएच में भर्ती कराया गया. इस संबंध में पीड़ित के बयान पर विधायक बेटे सहित तीन युवकों पर केस दर्ज किया गया है. वहीं, घटना के बाद विधायक का बेटा अंकुर फरार बताया जा रहा है.

SP ने दिए जांच का आश्वासन
पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. एसपी राजेश कुमार की मानें तो किसी भी हाल में अंकुर को गिरफ्तार किया जाएगा. साथ ही पुलिस की ओर से कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details