बिहार

bihar

नए साल को लेकर अलर्ट मोड पर रोहतास पुलिस, सभी पर्यटन स्थलों पर फोर्स की रहेगी तैनाती

By

Published : Jan 1, 2023, 10:54 AM IST

Happy New Year 2023 रोहतास में नए साल का जश्न (New Year Celebration in Rohtas) शुरू हो गया है. इस मौके पर जिले की पुलिस अलर्ट हो गई है. नए साल में लोगों को किसी भी परेशानी का सामना ना करने पड़े इसलिए सबी जगहों पर पुलिस की तैनाती की गई है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

रोहतास में नए साल का जश्न
रोहतास में नए साल का जश्न

रोहतास में नए साल का जश्न

रोहतास:नए साल का आगाज होने वाला है ऐसे में रोहतास में पर्यटन स्थल को लेकर पुलिस भी अलर्ट मोड पर है. दरअसल जिले में इस बार नए साल के जश्न की व्यापक तैयारी की गई है. इसके लिए सभी पर्यटन स्थलों पर बेहतर इंतजाम किए गए हैं. पुलिस ने खासकर पर्यटन स्थलों पर सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए पुलिस बल की तैनाती की है.

पढ़ें-Happy New Year 2023: CM नीतीश कुमार और डिप्टी CM तेजस्वी यादव ने दी नए साल की बधाई



कई साल बाद नए साल का जश्न:दअरसल कोरोना के संक्रमण के खतरों के बाद इस बार कई साल के बाद नए साल पर जश्न की तैयारी है. लोग सासाराम के रोहतास गढ़ किला, दुर्गावती जलाशय, ताराचंडी मंदिर, तुतला भवानी वाटरफॉल, इंद्रपुरी बराज, शेरशाह सूरी का मकबरा आदि पर्यटन स्थलों का दीदार करने पहुंचेंगे. इसके लिए सुरक्षा की व्यापक व्यवस्था की गई है.

सुरक्षा के होंगे कड़े इंतजाम: रोहतास के एसपी आशीष भारती ने बताया कि रोहतास जिले के तमाम पर्यटन स्थलों पर पर्यटकों के आवाजाही को देखते हुए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की गई है. एसपी ने बताया कि जिले के सभी पिकनिक स्पॉट्स और पर्यटक स्थलों पर सादे लिबास में पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी साथ ही कास तौर पर स्पेशल टीम पेट्रोलिंग करेगी. वहीं पिकनिक स्पॉट पर हुड़दंग मचाने वालों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होगी.

रोहतास में पर्यटन स्थल

"रोहतास जिले के तमाम पर्यटन स्थलों पर पर्यटकों के आवाजाही को देखते हुए व्यापक सुरक्षा व्यवस्था की गई है. जिले के सभी पिकनिक स्पॉट्स और पर्यटक स्थलों पर सादे लिबास में पुलिसकर्मियों की तैनाती की जाएगी साथ ही कास तौर पर स्पेशल टीम पेट्रोलिंग करेगी."-आशीष भारती, एसपी, रोहतास


पर्यटन के लिए खास है रोहतास:बता दें कि पर्यटन की दृष्टि से रोहतास जिला बेहद खास माना जाता है. यहां लोगों के घूमने के लिए जगह हैं. ऐसे में यहां झारखंड उत्तर प्रदेश सभी जगहों से लोग पर्यटन स्थल पर घूमने और अपने परिवार के साथ पिकनिक मनाने आते हैं. ऐसे में यहां नए साल के जश्न की तैयारी को लेकर पुलिस काफी अलर्ट हो गई है.

पढ़ें-परिवार के साथ मनाना चाहते हैं नया साल! पटना के इन पार्कों में जाएं.. आपके लिए है खास तैयारियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details