बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Rohtas News: सोमवार को डालमिया नगर बंद का ऐलान, पुलिस ने निकाला फ्लैग मार्च

बिहार के रोहतास में डालमियानगर स्थित आवासीय क्वार्टर को कोर्ट के आदेश पर खाली करने की तैयारी चल रही है लेकिन स्थानीय स्तर पर लोगों में इसको लेकर नाराजगी है. ऐसे में पुलिस प्रशासन के सामने बड़ी चुनौती है. लिहाजा रविवार को डालमिया नगर में एएसपी शुभांक मिश्रा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया.

By

Published : Aug 20, 2023, 10:08 PM IST

Updated : Aug 20, 2023, 10:13 PM IST

रोहतास में फ्लैग मार्च
रोहतास में फ्लैग मार्च

रोहतास में फ्लैग मार्च

सासाराम: रविवार को रोहतास में फ्लैग मार्चनिकाला गया. ये फ्लैग मार्च डेहरी के डालमिया नगर ओपी थाने से निकाला गया, जो एकता चौक होते हुए डालमियानगर के विभिन्न इलाकों से गुजरते हुए वापस थाने पर आकर समाप्त हुआ. इस दौरान अंचल निरीक्षक सुबोध कुमार, अंचलाधिकारी अनामिका कुमारी, पुलिस निरीक्षक राजीव रंजन और थानाध्यक्ष खुशी राज सहित काफी संख्या में पुलिस बल शामिल थे.

ये भी पढ़ें:Rohtas News: अतिक्रमण के खिलाफ चला स्पेशल ड्राइव, खुद सड़क पर उतरे SDM-ASP

फ्लैग मार्च से माध्यम से शांति की अपील:इस मौके पर एएसपी शुभांक मिश्रा ने बताया कि न्यायालय के निर्देश के आलोक में 2 तारीख तक हर हाल में आवासीय क्वार्टर को खाली कराना है. जिसको लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है. इसी के मद्देनजर यह फ्लैग मार्च निकाला गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन को यह भी जानकारी मिली है कि कल स्थानीय लोगों के द्वारा एक विरोध मार्च भी निकाला जा रहा है, जिसे लेकर लोगों से बात की गई.

एएसपी ने क्या कहा?:एएसपी ने कहा कि विरोध मार्च के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर किसी भी तरह की आपात स्थिति उत्पन्न होने पर पुलिस प्रशासन कड़ाई से निपटने को तैयार है. असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि 200 लोगों पर 107 की कार्रवाई की गई है. इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल वह मैजिस्ट्रेट की तैनाती की जाएगी.

"प्रोटेस्ट मार्च के दौरान प्रशासन की तरफ से वीडियोग्राफी और ड्रोन कैमरे की भी व्यवस्था की जा रही है ताकि असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जा सके. हम लोगों से अपील करते हैं कि कोर्ट के आदेश का पालन करें"-शुभांक मिश्रा, एएसपी डेहरी

सोमवार को बंद का ऐलान:बता दें कि डालमिया नगर में आवासीय क्वार्टर खाली करने के मुद्दे को लेकर राजनीतिक संगठनों ने भी सोमवार को बंद का ऐलान किया है. वहीं डालमियानगर के झंडा चौक मैदान में जाप सुप्रीमो पप्पू यादव का भी आगमन होने जा रहा है. जाप के प्रदेश महासचिव समीर दुबे के बंद के एलान को लेकर लेकर पुलिस प्रशासन पूरे अलर्ट मोड में हैं.

Last Updated : Aug 20, 2023, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details