बिहार

bihar

अकोढ़ी गोला में चाकू से गोदकर हत्या मामले में पुलिस का खुलासा, प्रतिशोध में दिया वारदात को अंजाम

By

Published : Dec 16, 2020, 3:24 PM IST

पुलिस ने अकोढ़ी गोला इलाके के बांक गांव में पिछले दिनों युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

अकोढ़ी गोला में चाकू से गोदकर हत्या मामले में पुलिस का खुलासा
अकोढ़ी गोला में चाकू से गोदकर हत्या मामले में पुलिस का खुलासा

रोहतासः पुलिस ने अकोढ़ी गोला इलाके के बांक गांव में पिछले दिनों युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. एएसपी संजय कुमार ने बताया कि हत्या का आरोपी युवक ने हत्या की बात कबूल कर ली है. हत्या के आरोप में गिरफ्तार अमरजीत कुमार ने बताया कि अपने चचेरे भाई अमीरचंद की हत्या के प्रतिशोध में हत्या की है.
चचेरे भाई की हत्या के प्रतिशोध में की हत्या
एएसपी संजय कुमार ने बताया कि घटना के 72 घंटे के अंदर गठित टीम में शामिल पुलिस निरीक्षक देव राज राय, थानाध्यक्ष प्रभात कुमार के तत्परता से हत्या की गुत्थी सुलझ पाई. वहीं आरोपित ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि चचेरे भाई अमीरचंद को 18 मई 2018 को हत्या हुई थी. जिसका मुख्य आरोपी मृतक विश्वजीत था. विश्वजीत ने एक लड़की से छेड़छाड़ किया था. जिसका विरोध अमीरचंद ने किया था. विरोध कारने के कारण अमीरचंद की हत्या हुई थी. आरोपी ने बताया कि उस समय उसकी उम्र करीब आठ साल थी. छोटी उम्र होने के कारण हत्या के प्रतिशोध को दिल में दफन कर रखा था और मौके का इंतजार कर रहा था.

अकोढ़ी गोला में चाकू से गोदकर हत्या मामले में पुलिस का खुलासा
हत्या से पहले शराब पिलाई थीपुलिस के मुताबिक, मृतक विश्वजीत पिछले कुछ सालों से प्रदेश में निजी कम्पनी के लिए काम करता था. घटना के एक सप्ताह पूर्व में वह बांक अपने घर आया था. आरोपी मौके की तलाश में था और 11 दिसम्बर को मौका मिला. रात में मृतक को शराब पिलाई और नशे के हालत में उसे चाकू से गोद गोदकर हत्या कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details