बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: पुलिस ने किया शराब की भठ्ठी को ध्वस्त, गांव के किनारे बन रहा था अवैध शराब

रोहतास में गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अवैध देशी शराब की भठ्ठी को ध्वस्त कर दिया. लेकिन, पुलिस के आने की धमक सुनते ही शराब कारोबारी मौके से फरार हो गए.

By

Published : Nov 20, 2019, 6:21 AM IST

कार्रवाई

रोहतास: प्रदेश में शराबबंदी के बाद भी अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है. इसी कड़ी में रोहतास पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए गांव के किनारे गुप्त रूप से चल रही देशी शराब की भठ्ठी को नष्ट कर दिया. वहीं, पुलिस के आने की भनक लगते ही शराब कारोबारी मौके से फरार हो गए.

गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई
जिले के डालमियानगर इलाके के गंगौली में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गांव के किनारे एक झाड़ी में कुछ लोग अवैध रूप से देशी शराब बना रहे हैं. सूचना मिलते ही डालमियानगर थाने की पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दलबल के साथ मौके पर पहुंची. लेकिन, पुलिस के आने की धमक सुनते ही शराब कारोबारी फरार हो गए.

पुलिस ने शराब भठ्ठी को किया नष्ट

पुलिस ने दारू भठ्ठी को किया नष्ट
वहीं, पुलिस ने देशी शराब बनाने के उपकरण बरामद कर लिए. साथ ही दारू भठ्ठी को पूरी तरह से नष्ट कर दिया. इस दौरान सभी सामानों को आग से जला कर राख कर दिया गया. छापेमारी दल के सब-इंस्पेक्टर राम दयाल सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. लेकिन, शराब कारोबारी मौके से फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details