बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: खनन माफियाओं के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई से हड़कंप, कई स्टोन क्रशर ध्वस्त

डेहरी इलाके में पुलिस ने खनन माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है. इस इलाके में 30 से ज्यादा स्टोन क्रशर को ध्वस्त किया गया है.

By

Published : Jun 30, 2019, 11:41 PM IST

Updated : Jul 1, 2019, 12:59 AM IST

रोहतास

रोहतास: जिले में पुलिस ने खनन माफियाओं के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया है. पुलिस ने अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 30 से ज्यादा स्टोन क्रशर को ध्वस्त किया है. इससे खनन माफियाओं में हड़कंप मच गया है. वहीं, बालू माफियाओं ने शनिवार को पुलिस की टीम पर हमला किया था.

मामला डेहरी के गोपी, बीघा, रूद्रपुरा और महादेवा का है. इस इलाके में पुलिस ने बुलडोजर चला कर 30 से अधिक अवैध रूप से चल रहा स्टोन क्रशर को ध्वस्त किया. इस अभियान में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किये गये थे. पिछले महीने भी अवैध खनन को लेकर जिला प्रशासन ने 2 दर्जन से अधिक स्टोन क्रशर को ध्वस्त किया था.

खनन पदाधिकारी मनोज अम्बष्ट का बयान

पुलिस ने स्टोन क्रशर ध्वस्त किया
इस अभियान को लेकर जिला खनन पदाधिकारी मनोज अम्बष्ट ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है. बालू के बाद आज स्टोन क्रशर को ध्वस्त किया गया है. यह खनन विभाग और पुलिस की सयुक्त छापेमारी थी. इसके बाद भी कार्यवाई जारी रहेगी.

बालू माफिया पुलिस पर किये थे पथराव
बता दें कि डेहरी स्थित गेमन पुल पर शनिवार को पुलिस बालू माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची थी. बालू कारोबारी इस कार्रवाई पर उग्र हो गए थे. इसके बाद उन्होंने पुलिस बल पर ही पथराव शुरू कर दिया. इसमें कई पुलिसकर्मी जख्मी हो गये. इसके साथ ही पुलिस के कई वाहनों का शीशा भी टूट गया था.

Last Updated : Jul 1, 2019, 12:59 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details