बिहार

bihar

सासाराम : कल पीएम मोदी की चुनावी सभा, चप्पे-चप्पे पर जवानों की तैनाती

By

Published : Oct 22, 2020, 10:43 PM IST

सासाराम में कल पीएम मोदी की चुनावी सभा है. जिसकी तैयारियां पूरी कर ली गई है. जिले के अधिकारियों को पूरी तरह के अलर्ट कर दिया गया है. सभा में 25 हजार लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है.

sasaram
पुलिस

रोहतास(सासाराम): पीएम मोदी की रैली को लेकर सासाराम में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. सभा स्थल के आसपास चप्पे-चप्पे पर अर्धसैनिक बलों के अलावा एसपीजी की देखरेख में सुरक्षा की जा रही है. वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जनसभा को संबोधित करेंगे.

सुरक्षा के पुख्ता इतंजाम
रोहतास एसपी सत्यवीर सिंह ने कहा कि सभा में शामिल होने वाले सभी लोगों पर पैनी नजर रखी जाएगी. इस दौरान किसी भी लोगों को सभा के अंदर अपने साथ किसी भी प्रकार का सामान ले जाने की इजाजत नहीं होगी. वहीं, एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री की रैली में तकरीबन 25 हजार लोगों के बैठने का इंतजाम किया गया है. बाहर से आने वाले लोगों को मास्क और सैनिटाइजर पार्टी के कार्यकर्ताओं की तरफ से उपलब्ध कराया जाएगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

पीएम मोदी की रैली अहम
बहरहाल, विधानसभा चुनाव के पहले चरण में रोहतास जिला में चुनाव होना है. ऐसे में प्रधानमंत्री की रैली रोहतास जिला में बेहद अहम मायने रखती है. प्रधानमंत्री की रैली के बाद वोटरों पर इसका कितना असर पड़ेगा या तो चुनाव परिणाम आने के बाद ही पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details