बिहार

bihar

अंतिम चरण के चुनाव के लिये आज सासाराम में PM मोदी करेंगे गर्जना

By

Published : May 14, 2019, 2:06 AM IST

Updated : May 14, 2019, 5:46 AM IST

6 चरणों के मतदान हो चुके हैं. सातवें चरण का मतदान 19 मई को होने वाला है. जबकि 23 मई को चुनाव के नतीजे सामने आ जायेंगे.

पीएम मोदी

रोहतास: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी सभा को संबोधित करने आज सासाराम आ रहे हैं. इसके लिए तैयारी पूरी कर ली गई है. सासाराम के चंदन पहाड़ी के निकट स्थित मैदान में पीएम नरेंद्र मोदी रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान वह भाजपा के सासाराम से प्रत्याशी छेदी पासवान के लिए वोट मांगेंगे.

पीएम की रैली को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. जिला प्रशासन पूरी तरह सतर्क और तैयार है. भाजपा के सभी प्रकोष्ठों के अध्यक्ष और कार्यकर्ता पूरी तरह मुस्तैद हैं. एसपीजी सहित सुरक्षा एजेंसियां सभा स्थल पर पहुंच चुकी हैं. तैयारियों का जायजा लेने पहुंची भाजपा की प्रदेश उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह ने बताया कि पीएम को सुनने के लिए आसपास के कई जिलों से लोग आ रहे हैं तथा उनके आने के बाद सासाराम, आरा, काराकाट तथा बक्सर क्षेत्र की सभी सीटों पर NDA की जीत सुनिश्चित हो जाएगी.

पीएम के रैली की तैयारी

19 मई को है सातवां चरण

पीएम के आने को लेकर कार्यकर्ता ही नहीं, आम लोगों में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है. जिला प्रशासन अपने स्तर से तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगा है. आसपास के इलाकों में बैरिकेडिंग की गई है. बता दें कि लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है. 6 चरणों के मतदान हो चुके हैं. सातवें चरण का मतदान 19 मई को होने वाला है. इसे लेकर अब सभी राजनीतिक दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है. सातवें और अंतिम चरण में सासाराम में भी मतदान होने हैं. जबकि 23 मई को चुनाव के नतीजे सामने आ जायेंगे.

Last Updated : May 14, 2019, 5:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details